Tuesday, Feb 25, 2020
jp nadda challenged rahul gandhi said show 10 lines on citizenship law

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को दी चुनौती, कहा- नागरिकता कानून पर 10 लाईन बोल कर दिखा दें

  • Updated on 1/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश भर में विरोध-प्रदर्शन के बीच बीजेपी (BJP) ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर फिर निशाना साधा है। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राहुल गांधी को चुनौती दी है कि वे CAA के बारे में 10 लाईन बोल कर दिखा दें। उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि कांग्रेस वोट बैंक को लेकर जनता को गुमराह कर रही है, जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल को बताना चाहिये कि CAA से कैसे नागरिकता किसी की चली जाती है।
 

CAA पर विपक्ष की बैठक में बोलीं सोनिया गांधी, मोदी- शाह ने देश को गुमराह किया

CAA से ज्यादा फायदा दलित हिंदुओं को
जेपी नड्डा ने कहा कि आज CAA से सबसे ज्यादा फायदा दलित हिंदुओं को हुआ है जो दशकों से शरणार्थी बनकर देश में जीवन-यापन कर रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेतृत्व देश हित के मुद्दों पर भी मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करती रहती है। जबकि आज पाकिस्तान से देश को एकजुट होकर सवाल करना चाहिये। वे आज पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में पाकिस्तान से आए अनुसूचित जाति के शरणार्थियों को संबोधित करते हुए यह बात कही है। उन्होंने शरणार्थियों से कहा कि अब आपको डरने की जरुरत नहीं है। आपके बच्चे भी अच्छे स्कूल पर पढ़ने के अधिकारी हो गए है। उन्होंने बधाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रगुजार किया कि उन्होंने इन लोगों का दुःख समझा।  

यूपी पुलिस कार्रवाई से आहत प्रियंका बोलीं- जहां अन्याय होगा वहां कांग्रेस खड़ी होगी

पाकिस्तान,बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के साथ हुआ अत्याचार
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान,बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ जिस तरह की घटना पिछले 70 साल से हुई है वो चिंताजनक है। लेकिन उससे भी ज्यादा कष्ट तब होता है जब ऐसे लोगों के जीवन में खुशी लाने का काम मानवता के आधार पर मोदी सरकार करती है तो उसका भी विरोध किया जाता है। उन्होंने कहा कि कभी महात्मा गांधी ने भी पाकिस्तान गए लोगों से कहा था कि आपको जब कभी-भी भारत आने की आवश्यकता महसूस हो स्वागत है। लेकिन राष्ट्रपिता के वायदे को बीजेपी नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पूरा कर रही है तो कांग्रेस को दर्द हो रहा है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.