Thursday, Sep 23, 2021
-->
jp nadda said citizenship law does not snatch the rights of any countrymen

जेपी नड्डा ने कहा- नागरिकता कानून किसी का अधिकार नहीं छिनता, ममता भ्रम फैलना बंद करें

  • Updated on 12/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में बीजेपी (Bjp) ने कोलकाता में एक मार्च निकाला। फिर जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (J P Nadda) ने जमकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज ममता देश और बंगाल में भ्रम फैलाने में लगी हुई है। लोगों को जानबूझकर गुमराह करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून किसी का अधिकार नहीं छिनता है बल्कि मोदी सरकार ने तो प्रताड़ित लोगों को अधिकार दिया है जिसका स्वागत करना चाहिये।

CAA के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस का 'सत्याग्रह', पढ़ी संविधान की प्रस्तावना

मु्स्लिम समाज को डरने की जरुरत नहीं  
जेपी नड्डा ने कहा कि भारत में हमारे मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है। उनके आगे बढ़ने में कोई रुकावट नहीं डाल सकता है। यह तो देश के लिये गर्व की बात है कि सभी को बराबरी का दर्जे दिया गया है। इस देश में कई चीफ जस्टिस बनें, राष्ट्रपति बनें, उपराष्ट्रपति बनें बड़े-बड़े पदों पर बैठें- जो मुस्लिम समाज से आते है। लेकिन दुःख की बात है कि कुछ पार्टियां वोट बैंक की राजनीति के चलते उनका दुरुपयोग करती रही है। जो सही नहीं है।
 

CCA के विरोध के बीच कैब-ऑटो वालों की मनमानी, दोगुने से भी ज्यादा ले रहे किराया

देश भर में नागरिकता कानून पर बहस छिड़ी है
मालूम हो कि नागरिकता कानून पर देश भर में व्यापक बहस छिड़ी है। कई राज्यों और दिल्ली में हिंसा हुई है। इस बीच दिल्ली के रामलीला मैदान से बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी को अपने पहले के बयान से पलटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भी घुसपैठियों के देश आने पर चिंता जाहिर की थी। लेकिन अब क्या हुआ जो बदल गई है। उन्होंने ममता बनर्जी के संयुक्त राष्ट्र से जनमत संग्रह कराने की निंदा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.