Tuesday, Aug 16, 2022
-->
jp nadda said gandhi familys attitude in all party meeting on chinese issue was negative  albsnt

जेपी नड्डा ने कहा- चीनी मसले पर गांधी परिवार का रवैया रहा नकारात्मक

  • Updated on 6/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में सीमा विवाद पर न सिर्फ भारत (India) और चीन आमने-सामने है बल्कि कांग्रेस और बीजेपी में भी एक-दूसरे को नित्य नीचा दिखाने की होड़ लगी हुई है। राहुल गांधी के आक्रामक रुख पर करारा प्रहार करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम के साथ सर्वदलीय बैठक में विपक्ष के लगभग सभी नेताओं ने सकारात्मक रुख अपनाते हुए सलाह दी है। वहीं उन्होंने गांधी परिवार पर अपरोक्ष तरीके से प्रहार करते हुए कहा कि इस बैठक में एक परिवार का रवैया बहुत ही निगेटिव रहा। 

मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार ने निकाली ये अचूक तकनीक

चीन ने धोखे से किया था भारतीय सेना पर हमला

मालूम हो कि 15 जून को निहत्थे भारतीय सेना पर धोखे से चीन ने सुनियोजित तरीके से हमला बोल दिया। जिसमें 20 भारतीय जवान शहीद हो गए। हालांकि इन भारतीय जवानों ने चारों तरफ से घिरने के बाद भी बहादुरी दिखाते हुए लगभग 40 चीनी सेना को भी मार गिराया। जिसके बाद से विपक्षी पार्टी खासकरके कांग्रेस ने पीएम मोदी के नेतृत्व पर सवाल उठाता रहा है। जिसके तहत राहुल गांधी ने भारतीय जवानों को बिना हथियार के सीमा पर भेजने के सरकार के फैसले की भी आलोचना की है। यहीं नहीं राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी तक कह दिया।

आयुष मंत्रालय के निर्देश के बाद पतंजलि की कोविड 19 ‘औषधि’ ‘कोरोनिल’ पर उठे सवाल

नड्डा ने राहुल को दिया करारा जवाब

जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने जहां कल राहुल गांधी पर सेना का मनोबल कम करने का गंभीर आरोप लगाया है।  तो वहीं आज कहा कि एक राजशाही परिवार को भ्रम हो गया है कि वे ही पूरा विपक्ष है। जबकि विपक्षी दलों ने ऐसे गंभीर हालात में जिम्मेदारी का ही परिचय दिया है।    

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

 

comments

.
.
.
.
.