Monday, Jan 21, 2019

'कॉफी विद करण' से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का एपिसोड हुआ delete, Bcci ने भी किया Ban!

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस के होश उड़ सकते हैं। इस शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि शो का एक एपिसोड डिलीट किया गया है। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि बीते रविवार को शो में बतौर गेस्ट नजर आए केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के एपिसोड को डिलीट कर दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Koffee with the boys in blue!!!! @hardikpandya93 and @rahulkl !! Such a fun episode!!!!☕️☕️☕️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Nov 9, 2018 at 3:38am PST

अगर आप ऑनलाइन hotstar पर 'कॉफी विद करण' देखेंगे तो ये एपिसोड को छोड़कर बाकी सभी एपिसोड आसानी से मिल रहे हैं। 

दरअसल, शो में गेस्ट बनकर आए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने शो के दौरान कुछ ऐसी बातें कह दी थी जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक बातें कही हैं जिसके बाद bcci की तरफ से भी दोनों को बैन करने की बात चल रही है।

वहीं हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाफंट पर bcci से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैं उस समय बहक गया था इसके लिए मुझे माफ कर दें। 

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' हुई हिट, सेलेब्स ने अनुपम खेर को कहा- आप अद्भुत हैं

आपको बता दें कि यह पूरा विवाद हार्दिक पांड्या की वजह से ही हो रहा है। उन्होंने शो पर कहा था कि लड़कियों को वो इतना समझ चुके हैं कि उन्हें उनकी चाल देखकर समझ आ जाता है कि इस लड़की का कैरेक्टर कैसा है। इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'लड़कियों के मामले में उनके अंदर इतना टैलेंट आ गया है कि वो देखते ही बता सकते हैं कि ये लड़की उनके साथ सो पाएगी या नहीं।' 

सुनील ग्रोवर का शो हुआ बंद, क्या कपिल शर्मा है इसकी वजह?

शो की बात करें तो बहुत जल्द शो में करीना और प्रियंका साथ नजर आने वाली हैं।

हैरानी की बात इसलिए है क्योंकि कई सालों बाद करीना और प्रियंका को साथ देखा गया। कुछ साल पहले दोनों के बीच जमकर कैट फाइट देखने को मिली थी जिसके बाद दोनों कई बार एक-दूसरे पर पर्सनल कमेंट्स करती हुए भी दिखीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.