Thursday, Oct 06, 2022
-->
kalpana-lajmi-dies-in-mumbai-bollywood-stars-give-tribute

फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी का मुंबई में हुआ निधन, बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

  • Updated on 9/23/2018

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी का आज सुबह 4:30 मिनट पर  मंबई के कोकिला बेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके नजदीकी और बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने दी।

आपको बता दें कि 'रुदाली', 'दमन' और 'दरमियान' जैसी फिल्में बनाने वाली 64 वर्षीय कल्पना लंबे समय से किडनी कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं। जिसके इलाज के दौरान ही उन्होंने अंतिम सांस ली।
 
कल्पना के भाई  भाई देव लाजमी ने मीडिया को बताया, 'उनका सुबह साढ़े चार बजे (कोकिलाबेन धीरूभाई) अंबानी अस्पताल में निधन हो गया. वह किडनी और लीवर के काम करना बंद करने की बीमारी से पीड़ित थीं।'कल्पना के इस तरह से अचानक चले जाने से इस वक्त पूरा बॉलीवुड गम में डूब गया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई सारे स्टार्स ने कल्पान लाजमी के निधन पर शोक जताया है।

देखें ट्वीट
   

फिल्म इंडस्ट्री से मिले आर्थिक सहयोग से कल्पना लाजमी अभिभूत थी। उन्होंने बताया था कि आमिर खान से लेकर रोहित शेट्टी, सलमान खान, करन जौहर, आलिया भट्ट आदि सभी ने उनकी बहुत मदद की है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.