Thursday, Feb 02, 2023
-->
kamaal-r-khan-statement-on-pm-narendra-modi

कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

  • Updated on 5/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार कमाल ने सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपना निशाना बनाया है। कमाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत के 10 हजार अरबपति दुबई जाकर बस जाएंगे।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में भारत की अर्थव्यवस्था और लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) का जिक्र करते हुए ग्लोबल वेल्थ माइग्रेशन रिपोर्ट (Global Wealth Migration Report) का हवाला दिया है। उन्होंने लिखा है कि इस रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में भारत के पांच हजार अरबपति दुबई में शिफ्त हो चुके हैं। अगर इस बार नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने तो साल 2018 की ही तरह 2019 में भी 1 हजार से ज्यादा अरबपति भारत से जाकर दुबई में बस जाएंगे।

मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित होने पर अनुुपम खेर ने मोदी को दी जीत की बधाई

इसके साथ ही कमाल ने लिखा कि दुनिया का हर अमीर इंसान ऐसी जगह पर रहना चाहता है जो सुरक्षित हो ना कि ऐसे देश में जहां पर लोग धर्म, जात-पात, राज्य, भाषा और नौकरियों को लेकर आपस में ही लड़ते रहते हों। अपने इन तीन ट्वीट में कमाल ने भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता जताते हुए ये भी लिखा है कि यह लगभग तय हो चुका है कि आने वाले 5 वर्षों में भारत की अर्थव्यवस्था संकट में रहने वाली है। अगर नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आते हैं तो डॉलर 90 रुपये के आंकड़े को छू लेगा और अगर देश में गठबंधन से सरकार बनती है तो अगले पांच वर्षों में ये आंकड़ा 100 रुपए तक चला जाएगा।

बॉलीवुड के इन सितारों को देश में रहने के बावजूद भी नहीं है वोट डालने का अधिकार

आपको बता दें पहले भी कमाल आर खान सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कमाल ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) निर्देशित की थी। इस फिल्म में निर्देशक होने के साथ-साथ वो एक्टर के तौर पर भी नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) में भी छोटा सा रोल निभाया था। टीवी की बात करें तो कमाल कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.