Thursday, Feb 02, 2023
-->
kamal-haasan-insisting-on-communicating-with-people-during-election-campaign-rkdsnt

चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से संवाद पर जोर दे रहे हैं कमल हासन

  • Updated on 3/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता से नेता बने मक्कल निधि मैयम प्रमुख कमल हासन चुनाव प्रचार के तहत लोगों से संवाद पर अधिक जोर दे रहे हैं। वह जब भी टहलने के लिए निकलते हैं तो लोगों से संवाद करते हैं। हासन यहां के कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। हासन शनिवार सुबह में फूल बाजार और आर एस पुरम क्षेत्रों में टहलने निकले। इस दौरान लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली और उनसे संवाद किया। 

राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार ने गुवाहाटी एयरपोर्ट अब अडाणी को दे दिया

हासन ने अम्मन कुलम क्षेत्र का दौरा करने के बाद कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए भी मशक्कत करनी पड़ती है। उन्होंने उनकी मुश्किलें दूर करने का संकल्प लिया। हासन कॉफी पीने के लिए एक रेस्त्रां में गए और उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान एक व्यक्ति ने हासन की 1992 में आयी तमिल फिल्म ‘देवर मगन’ से एक लोकप्रिय गाना गाया और गाने के बोल अभिनेता की राजनीतिक पारी के हिसाब से बदल दिये। 

अशोक यूनिवर्सिटी विवाद : राजन बोले- भारत में अभिव्यक्ति की आजादी को गंभीर झटका

हासन ने मुस्कुरा कर लोगों का स्नेह स्वीकार किया। कई लोगों ने अभिनेता के नजदीक आने का प्रयास किया। इस दौरान एक व्यक्ति गलती से उनके पैर पर चढ़ गया जिससे उसमें सूजन आ गई। एमएनएम ने कहा कि चूंकि, हासन ने हाल ही में अपने पैर की एक अनुवर्ती सर्जरी करायी थी, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी थी और तदनुसार उनके प्रचार कार्यक्रम में कुछ बदलाव किये जाएंगे। 

ममता बोलीं- लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव नहीं लड़ सकती भाजपा, सबसे बड़ी ‘तोलाबाज’

एमएनएम ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इस बीच हासन का नामांकन पत्र चुनाव अधिकारियों द्वारा जांच के बाद स्वीकार कर लिया गया है। हासन जब चुनाव प्रचार के लिए हेलीकॉप्टर से पास के तिरुपुर जिले गए तो बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उन्हें देखने के लिए हेलीपैड पर जमा हो गए।  

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

  •  
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.