Sunday, Aug 01, 2021
-->
kamal haasan presented party mnm economic agenda emphasis on women farmers rkdsnt

कमल हासन ने अपनी पार्टी का पेश किया आर्थिक एजेंडा, किसानों और महिलाओं पर दिया जोर

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने सोमवार को आश्वासन दिया कि अगर उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) 2021 में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सत्ता में आती है तो गृहणियों को घर के कामकाज के लिए ‘भुगतान’, सभी घरों को हाई स्पीड इंटरनेट सेवा और किसानों को कृषि आधारित उद्योगों के जरिये उद्यमी बनाया जाएगा। 

आठवले बोले- प्रदर्शन की वजह से कृषि कानूनों को वापस लिया तो लोकतंत्र पड़ जाएगा खतरे में

पार्टी के सात बिंदुओं वाले ‘शासन और आर्थिक एजेंडे’ को जारी करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबी रेखा से नीचे के लोगों को ‘समृद्धि रेखा’ में लाया जाएगा।       पार्टी के एजेंडे में कहा गया है, ‘‘ गृहणियों को भुगतान के जरिये उनके द्वारा किए जाने वाले कामों को पहचान दी जाएगी, क्योंकि उनके काम को अब तक न तो पहचान दी जाती है और न ही भुगतान किया जाता है। महिलाओं के सम्मान को बढ़ाया जाएगा।’’  

ममता ने शाह पर किया पलटवार, बोलीं- सबूतों के साथ करेंगे झूठ का पर्दाफाश

हासन ने पार्टी के एजेंडे को चेन्नई के निकट स्थित मंदिरों के लिए प्रसिद्ध कस्बे कांचीपुरम में जारी किया। इस दौरान पूर्व आईएएस अधिकारी संतोष बाबू भी मौजूद रहे। बाबू हाल ही में एमएनएम में शामिल हुए हैं। पत्रकारों के सवाल के जवाब में हासन ने कहा कि महिलाओं को भुगतान किया जाना संभव है। 

 भूख हड़ताल पर बैठे किसान नेताओं ने समाधान के लिए गेंद मोदी सरकार के पाले में डाली

हासन ने कहा कि भ्रष्टाचार के बिना राज्य समृद्ध बन सकता है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में सत्तारूढ़ अन्ना द्रमुक या द्रमुक के साथ गठबंधन करने से इनकार किया है। राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव अप्रैल-मई में संभावित हैं। हालांकि एमएनएम, अन्नाद्रमुक और द्रमुक ने मतदाताओं का दिल जीतने के लिए अभियान शुरू कर दिए हैं। 

मंत्रियों समेत अन्य के खिलाफ 61 केस वापस लेने के भाजपा सरकार के आदेश पर लगाई रोक

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

 

 

  •  
comments

.
.
.
.
.