Sunday, Sep 19, 2021
-->
kamal-naths-health-deteriorated-admitted-to-private-hospital-in-gurugram-prshnt

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती

  • Updated on 6/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, कमलनाथ को छाती में दर्द होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बुधवार सुबह छाती में दर्द की शिकायत की थी, इसके बाद तुरंत उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल कमलनाथ डॉक्टरों के टीम की देखरेख में हैं।

कांग्रेस के दिग्गज और राहुल के करीबी नेता जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल

लिफ्ट में फंस गए थे कमलनाथ
बता दें कि फरवरी महीने में कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल को देखने पहुंचे थे जो वहां पहले से भर्ती थे। कमलनाथ के साथ उस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता भी थे। अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में वे बाल बाल बच गए थे। वहीं, हादसे के प्रभाव के चलते घबराहट की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

दरअसल लिफ्ट में कमलनाथ के साथ कांग्रसे के अन्य नेता भी सवार थे। इसी बीच अचानक अचानक लिफ्ट 10 फीट नीचे गिर पड़ी और दरवाजे लॉक हो गए। इसके बाद तकरीबन 10 मिनट बाद लिफ्ट का लॉक खोला गया। इसके बाद कमलनाथ का ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था।

पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ सामने आई कांग्रेस, 11 जून को करेगी प्रदर्शन

BJP का कांग्रेस पर हमला
बता दें कि हाल ही में भाजपा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 'भारत बदनाम हो रहा है, संबंधी बयान के लिए उनकी कड़ी आलोचना की और कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के लिए लगातार मेहनत कर रही है, वहीं विपक्षी दल इसे कमजोर कर रहे हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंस से आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कमलनाथ के बयान पर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की चुप्पी पर भी सवाल उठाए और कहा कि विभिन्न संवैधानिक पदों पर बैठ चुका कोई व्यक्ति ऐसा 'हल्का और घटिया' बयान कैसे दे सकता है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.