Wednesday, Jun 16, 2021
-->
kaman haasan releases mnm manifesto, emphasis on increasing income of housewives rkdsnt

कमल हासन ने MNM का जारी किया घोषणापत्र, गृहणियों की आय बढ़ाने पर जोर

  • Updated on 3/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मक्कल नीधि मय्यम प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को यहां अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया और गृहणियों के कौशल को विकसित करके उनके लिए आय का वादा किया। उन्होंने कहा कि कौशल विकास जैसी पहलों से महिलाएं हर महीने 10 हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक कमा सकती हैं और ‘‘इसलिए हम इसे गृहणियों के लिए मेहनताना कहते हैं, न कि उन्हें खैरात देना कहते हैं।’’ 

क्या वर्ल्ड लीडर्स पर भी आम लोगों की तरह नियम लागू होने चाहिए: ट्विटर ने मांगी राय

तमिलनाडु की प्रमुख पार्टियों सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी दल द्रमुक ने कुछ दिनों पहले अपने घोषणापत्रों में परिवार की मुखिया महिला को 1,500 रुपये और 1,000 रुपये की मदद देने का वादा किया था। हासन ने कहा कि गृहणियों को कमाने के उचित अवसर देने की योजना है और इसका मतलब उन्हें सरकारी खजाने से खैरात बांटना नहीं है। 

उल्टी दौड़ी जनशताब्दी एक्सप्रेस, लोको पायलट समेत तीन निलंबित 

उन्होंने कहा कि ऐसी पहलों से सरकार पर वित्तीय रूप से बोझ भी नहीं पड़ेगा और साथ ही महिलाएं अपने कौशल एवं काम से उचित पारिश्रमिक भी पा सकेंगी। एमएनएम नेता ने अर्थव्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि बिजली उत्पादन और वितरण निगम, परिवहन निगम जैसे सरकारी विभाग घाटे में हैं। उन्होंने कहा कि परिवहन निगमों के कर्मचारियों को ‘शेयरधारक’ बनाकर सरकार द्वारा संचालित उद्यमों को लाभ में लाया जा सकता है।

अमरिंदर सिंह ने उठाई EVM की जगह मतपत्र से चुनाव कराने की मांग

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.