Sunday, May 22, 2022
-->
kangana gets best actress award for 67th national film awards rkdsnt

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

  • Updated on 3/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान हो गया है। विवादों में रहने वाली कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है। वहीं, मनोज वाजपेयी और धनुष को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया है। ‘मणिकर्णिका ’ और ‘पंगा’ फिल्म के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। सर्वश्रेष्ठ नॉन फीचर फिल्म 'वाइस ओवर वाइल्ड' को दिया गया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया।

किसान महासम्मेलन में पंजाब की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे केजरीवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। निर्देशक प्रियदर्शन की मलयालम फिल्म 'मरक्कर: अरबिकाडालिन्ते सिंहम’’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और संजय पूरन सिंह चौहान को हिंदी फिल्म 'बहत्तर हूरें’’ के लिए सर्वोत्तम निर्देशक का पुरस्कार दिया गया है। 

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने का आरोप

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निर्णायक मंडल के प्रमुख एन चंद्रा ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को पुरस्कार देने का निर्णय 'भगवान के तौर पर नहीं बल्कि अभिभावक के तौर पर’’ लिया। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के पुरस्कार के लिए चुना गया। सामाजिक फिल्मों की श्रेणी में मराठी फिल्म 'आनंदी गोपाल’’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया।  

यमुना जल को लेकर दिल्ली जल बोर्ड की नई याचिका पर कोर्ट सुनवाई को राजी

राष्ट्रीय एकता के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार 'ताजमहल’’ को दिया गया और सबसे अधिक लोकप्रिय तथा सर्वाधिक मनोरंजक फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार तेलुगु फिल्म 'महर्षि' को दिया गया। पहली फिल्म का इंदिरा गांधी पुरस्कार मलयाली फिल्म हेलेन को दिया गया, जिसका निर्देशन एम. जेवियर ने किया है। 

एसयूवी-वाजे मामले में सच पता लगाने में मोदी सरकार को मदद करनी चाहिए : राज ठाकरे 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.