Monday, Mar 01, 2021
-->
kangana ranaut attack sanjay raut threatening haramkhor maharashtra pragnt

संजय राउत की गाली पर कंगना का पलटवार, कहा- देश की बेटियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी

  • Updated on 9/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही जंग ने एक नया मोड़ ले लिया है। आज कंगना ने महाराष्ट्र आने के विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए  एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहने वाली कंगना अहमदाबाद के लिए कह सकती है ये बात?- संजय राउत

कंगना ने दिया जवाब
कंगना ने अपने वीडियो मैसेज में कहा, 'संजय राउत जी, आपने मुझे 'हरामखोर' कहा। यह आपकी मानसिकता को दर्शाता है... अगर मैं मुंबई पुलिस की आलोचना करती हूं या अगर मैं आपकी आलोचना करती हूं, तो आप यह नहीं कह सकते कि मैं महाराष्ट्र का अपमान कर रही हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आपके लोग मुझे धमकी दे रहे हैं, फिर भी मैं 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी।' रनौत ने आगे कहा, आपके लोग कह रहे हैं कि वो मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे, देश की बेटियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी।

'सुशांत की मौत के पीछे है बड़ा कारण', AIIMS की टीम ने पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से किए सवाल

संजय राउत पर भड़की कंगना
कंगना ने कहा कि संजय राउत जी आपने मुझे कहा कि मैं हरामखोर लड़की हूं। ऐसे में आप एक सरकारी मुलाजिम है तो आप अच्छे से जानते हैं कि हर घंटे देश में कितनी लड़कियों के बलात्कार होते हैं। उनके शरीर को काटकर इधर उधर फेक देते हैं। 

सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने रिया के खिलाफ NCB को दिया ये बयान

देश की महिला आपको कभी माफ नहीं करेगी
कंगना ने आगे कहा कि इनका जिम्मेदार कौन है तो मैं आपको बता दूं कि इसके जिम्मेदार आप जैसे लोग हैं। आपने कल जो मीडिया में अपनी मानसिकता का परिचय दिया उससे ये साफ हो गया है कि आपकी जैसी मानसिकता रखने वाले लोग इसके जिम्मेदार है। उन्होंने आगे कहा कि आपने देश की लड़की का अपमान किया है आपको ये देश कभी माफ नहीं करेगा।

कंगना ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है
मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी है। मैं आजाद हूं।'

संजय राउत ने कैमरे पर दी गाली तो कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Video

राउत ने कंगना रनौत को कहे अपशब्द
बता दें कि संजय राउत ने सारी हदें पार करते हुए कैमरे के सामने कंगना रनौत को अपशब्द कहे। इसी बारे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कंगना से इसके लिए माफी मांगेगे तो उन्होंने कहा कि अगर वो महाराष्ट्र से माफी मांगेगी तो मैं भी माफी मांगने के बारे में सोचूंगा। 

संजय राउत शायराना अंदाज में बोले- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, संबित ने किया ये पलटवार

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा था कि उन्हें संजय राउत ने खुलेआम धमकी देते हुए मुंबई ना आने के लिए कहा है। इसके साथ ही कंगना ने ये भी लिखा था कि 'शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.