Tuesday, Jan 18, 2022
-->
kangana-ranaut-in-difficulties-complaint-letter-filed-against-in-patna-court-rkdsnt

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्थानीय अदालत में कंगना रनौत के खिलाफ शुक्रवार को एक परिवाद दायर कर अभिनेत्री पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की प्रतिष्ठा धूमिल करने का आरोप लगाया गया है। कुशवाहा की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कानूनी प्रकोष्ठ के प्रमुख श्याम बिहारी सिंह ने पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शुक्रवार को उक्त परिवाद पत्र दायर कराया। 

कृषि कानूनों को लेकर अमरिंदर सिंह और केजरीवाल में जारी है तकरार

शिकायतकर्ता ने तीन दिसंबर, 2020 को रनौत द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट पर आपत्ति जतायी है जिसमें बिहार में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव के दौरान ली गई एक तस्वीर पर ‘‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह के नये सितारे’’ कैप्शन लगाया गया है। तस्वीर में कुशवाहा पर ‘‘आकााद कश्मीर’’ तथा पार्टी के अन्य नेताओं पर ‘‘जिहादी’’, ‘‘शहरी नक्सली’’ और ‘‘लुटियन उदारवादी’’ जैसे लेबल लगाए गए थे। 

करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जश्न पार्टी पर दी सफाई

सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कुशवाहा ने उक्त आपत्तिजनक ट्वीट की ओर बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक का ध्यान आर्किषत किया था लेकिन अभिनेत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है। याचिकाकर्ता ने दावा किया कि रालोसपा समर्थक इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए संबंधित थाना गए थे, लेकिन पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किए जाने पर उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा है। 

 प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- हाथरस मामले में सच की जीत हुई

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव फकाल इमाम सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ सिंह ने भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है। 

अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने की AAP की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.