Monday, Oct 25, 2021
-->
kangana ranaut may record statement sushant suicide case  anjsnt

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई बड़े राज! कंगना रनौत दर्ज करा सकती हैं अपना बयान

  • Updated on 7/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके फैंस और कई बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों उन्हें इंसाफ दिलाने की कोशिश में लगी हुई हैं।इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बताया कि अब तक जितनी भी जांच हुई है उन सभी के मुताबिक ये केस एक सुसाइड का  केस है ।

हालांकि पुलिस इस मामले के तह तक पहुंचना चाहती है कि आखिर सुशांत ने ये कदम कही किसी के दबाव में तो नहीं उठाया।  इसलिए पुलिस लगातार कई बॉलीवुड सितारों के बयान दर्ज कर चुकी है। ऐसे में गुरूवार देस शाम एक अधिकारी ने बताया कि जल्द ही कंगना रोनौत से भी पुलिस पूछताछ करेगी और उनका बयान दर्ज करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसे दर्ज कराएंगी अपना बयान 
आपको बता दें कि कंगना ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की ठान ली है। इसलिए वो लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है।इतना ही नहीं उन्होंने अपना बयान  दर्ज कराने की मांग की थी। जिसपर पुलिस ने उनकी फरियाद सुन ली है। सूत्रों की मानें तो कंगना जो अभी मनाली में हैं इसलिए वो ईमेल के माध्यम से अपना बयान दर्ज करवा सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KanganaRanaut serving French Riviera glamour straight from her home as part of the virtual India Pavilion red carpet at #Cannes2020 @ficci_india

जून 22, 2020 को 2:24पूर्वाह्न PDT बजे को Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Sushant Case: रंगोली और मुंबई पुलिस की Whatsapp chat हुई वायरल

वहीं अब इस सिलसिले में कंगना की टीम ने उनकी बहन रंगोली के वाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है।बता दें कि यह चैट मुंबई पुलिस और रंगोली के बीच हुई है जहां वह कह कही हैं कि कंगना हर हाल में सुशांत को इंसाफ दिलाना चाहती हैं और ऐसे में वह मुंबई पुलिस की मदद करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कंगना अपना बयान दर्ज करवाना चाहती है। लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। 

कंगना के इस बयान से पूरी इंडस्ट्री में फैली सनसनी
आपको बता दें हाल ही में कंगना का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में रहा जहां उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर सुशांत सुसाइड केस में अगर उनका कोई भी आरोप झूठा साबित होता है तो वो अपना पद्मश्री सम्मान वापिस लौटा देंगी। कंगना के इस बयान से पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है। कंगना ने ये भी कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा है वो पहले से ही पब्लिक डोमेन में मौजूद है इसलिए वो उन्हें साबित करने को तैयार हैं। इसके अलावा कंगना ने बिना किसी के डर से सरेआम बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर पर निशाना साधाते हुए उनपर सुशांत की मौत का आरोप लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.