Saturday, Jul 24, 2021
-->
kangana ranaut mother asha ranaut in bjp anjnst

महाराष्ट्र सरकार पर बरसते हुए कंगना की मां ने PM मोदी का किया धन्यवाद

  • Updated on 9/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) और महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार के बीच चल रहे विवाद बाद अब एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि वो बीजेपी के साथ है।

इस बारे में बात करते हुए कंगना की मां आशा रनौत ने  बेटी का साथ देने के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यावद किया है।

कंगना ने CM ठाकरे पर फिर बोला हमला, कहा- ध्वस्त ऑफिस से ही करूंगी काम

अमित शाह को कहा धन्यवाद
आशा रनौत ने कहा  कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया वह निंदनीय है. मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं, मुझे खुशी है कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ हैमुझे उस पर गर्व है। वह हमेशा सच्चाई से खड़ी रही और ऐसा करना जारी रखेगी। उन्होंने आगे कहा कि मैं अमित शाह जी को उसकी सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद देती हूं. अगर उसे सुरक्षा नहीं दी गई होती तो, कोई नहीं जानता कि उनके साथ क्या होता।

BMC की तोड़फोड़ के बाद अपने दफ्तर पहुंची कंगना रनौत, अपने सपने को बिखरा देख हुई मायूस

अवैध निर्माण बता कर बीएमसी ने तोड़ा मणिकर्णिका दफ्तर  
एक तरफ जहां बीएमसी (BMC) ने कंगना के मणिकर्णिका दफ्तर को अवैध निर्माण बता कर तोड़ दिया, तो वहीं दूसरी ओर इस कार्रवाई से भड़की कंगना ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए तू-तड़ाक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन पर जमकर हमला बोला और उनकी बिसात 'वंशवाद के नमूने' भर की करार दिया। ऐसे में अब इन शब्दों के चलते कंगना के खिलाफ मामला भी दर्ज हो गया।कंगना के खिलाफ उद्धव ठाकरे के लिए 'गलत भाषा' के इस्तेमाल को लेकर विक्रोली थाने में केस दर्ज हुआ है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.