Wednesday, Apr 08, 2020
kangana ranaut share a video on world hindi day

विश्व हिंदी दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसे लिया English से पंगा, देखें Video

  • Updated on 1/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की मात्र भाषा हिंदी है लेकिन धीरे-धीरे में अंग्रेजी तरफ भाग रहे हैं। ऐसे में आज  10 जनवरी विश्व हिंदी दिवस (World Hindi Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली  (Rangoli Chandel) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने हमारे उस नजरिए को दिखाया जिसमें हम सब जी रहे हैं।

'पंगा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज किया जाएगा फिल्म का ट्रेलर

वीडियो में क्या है
रंगोली ने कंगना की जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें कंगना कहती हैं कि अंग्रेजी बोलने में सभी को गर्व होता है, लेकिन हिंदी के साथ लोग ऐसा नहीं करते। कंगना ने बॉलीवुड में अपने अंग्रेजी बोलने के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि वे हिंदी भाषा से प्यार करती हैं।

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जैसे मांएं अपने बच्चों को घी के लड्डू खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी भी पिलाएं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस बार हिंदी को भी बराबरी का मौका दें।

मनाली में बर्फ के साथ खेलती नजर आईं कंगना रनौत, देखें खूबसूरत Photos

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें  बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) ने दीपिका और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार (meghna gulzar) की जमकर तारीफ की है और शुक्रिया भी अदा किया। 

जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं कि 'मैं और मेरा परिवार दिल से दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार का शुक्रिया करते हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने का सोचा। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद मुझे वो हादसा याद आ गया जो कई सालों पहले मेरी बहन रंगोली के साथ हुआ था।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.