Thursday, May 19, 2022
-->
kangana ranaut tweet on sushant  suicide case anjsnt

सुशांत केस में कंगना ने किया ट्वीट,कहा- अगर मैं फांसी पर लटकी मिली तो आत्महत्या मत समझना

  • Updated on 8/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद कंगना ने नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े बड़े सितारों को एक्सपोज किया है। जिसके बाद अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

सुशांत की बहन ने PM मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, कहा- सबूतों से नहीं हो छेड़खानी

सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर कोई उसको जनता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि वो करण जौहर के सबसे  अच्छे  दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम का बेटा है।उसे प्यार से बेबी पेंग्विन भी कहते हैं। इतना बाद कंगना ने आगे लिखा कि अब अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी मिली तो कृप्या इसे आत्महत्या न समझें।

SSR Case: महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- पुलिस पर शक न करें, सबूत है तो हमारे पास लाएं...

रिया चक्रवर्ती पर कंगना रनौत ने खड़े किए सवाल
शुरुआत से ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी आवाज बुलंद करती आ रही कंगना रनौत ने भी अब रिया को आड़े हाथ ले लिया है। कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए रिया पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'सुशांत की मौत से पहले रिया पिछले 6 महीने से उनके साथ रह रही थी। उसने महेश भट्ट को उनके मनोचिकित्सक के रूप में नियुक्त कर रखा था और उसकी मौत से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। खुशी है कि अब इस पूरी बात की जांच की जाएगी।'

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए BJP नेता, कहा- न्याय दिलाने में सब लोग साथ

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई FIR
राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती तोड़ दी थी। 

ED ने संभाला केस
ईडी राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच करेगी। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया। मुंबई पुलिस पहले से ही राजपूत की मौत की जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से झूलते मिले थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.