Sunday, Feb 05, 2023
-->
kangana told cm yogi like lord ramchandra ascetic king should rule here rkdsnt

कंगना बोलीं- रामचंद्र जी की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनायें योगी जी !!

  • Updated on 10/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर और विवादों में रहने वाली कंगना रनौत ने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर योगी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनाएँ Yogi जी।” इस मुलाकात के वीडियो को यूपी भाजपा ने अपने ट्वीट में भी शेयर किया है। बता दें कि इस मुलाकात में सीएम योगी ने कंगना को एक सिक्का भी भेंट किया। साथ ही अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन का न्योता दिया।

नेताओं, पुलिसकर्मियों में मिलीभगत: सुप्रीम कोर्ट बनाना चाहता था शिकायतों की जांच के लिए समितियां 

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी में बताया गया कि कंगना रनौत ने शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की। रनौत ने प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि योगी ने इस मुलाकात के दौरान रनौत को स्मृति चिह्न दिया और कहा कि वह अयोध्या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन करें। इस पर कंगना ने कहा कि‘‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएं।‘‘ 

हरीश रावत बोले- शाह से ‘करीबी’ अमरिंदर की धर्मनिरपेक्ष छवि पर सवाल खड़ा करती है 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.