Sunday, Sep 26, 2021
-->
Kanhaiya Kumar ask Saheb is eating mango by cutting or sucking these days RKDSNT

कन्हैया कुमार ने पूछा- साहेब आजकल आम काटकर खा रहे हैं या चूसकर?

  • Updated on 6/11/2020

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना संकट के बीच जेएनयू छात्र संगठन के पूर्व नेता कन्हैया कुमार इशारों-इशारों में केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं। कन्हैया को लगता है कि 2020 में कोरोना, मज़दूर, अर्थव्यवस्था जैसे आम सवालों के बीच एक खास सवाल कहीं खो सा गया है। सीपीआईएम नेता कन्हैया ने व्यंग्यात्मक लहजे में पूछा है, साहेब आजकल आम काटकर खा रहे हैं या चूसकर?

बाबरी मस्जिद कांड: स्पेशल CBI कोर्ट ने आडवाणी समेत आरोपियों के पते का ब्यौरा मांगा

कोरोना संकट: मोदी सरकार ने दिए ‘‘वर्क फ्रॉम होम’’ गाइडलाइंस तैयार करने के निर्देश

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खास इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी से यही सवाल पूछा था। इस दौरान सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और पीएम मोदी को खूब ट्रोल किया गया था। इसी सवाल को लेकर अब कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी और मीडिया पर कटाक्ष करने की कोशिश की है। 

शरजील इमाम मामले में दिल्ली पुलिस को कोर्ट से मिला और वक्त

कन्हैया ने इससे पहले एक कविता के जरिए लॉकडाउन विफल होने और मजदूरों की मौत के बीच भटकती रेल का मुद्दा उठाया था। अपने ट्वीट में कन्हैया कुमार ने लिखा था, 'प्रधान-सेवक जी को भेजो मेल, बिन तैयारी वाला लॉकडाउन हो गया फ़ेल- ‘नए भारत’ का नया ही खेल, मरते मज़दूर, भटकती रेल।' 

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू की जमानत पर हाई कोर्ट में कल होगी सुनवाई

बता दें कि मजदूरों के लिए चलाई गईं कई ट्रेने जहां जानी थीं, वहां न पहुंच कर दूसरी ही जगह पहुंच रही थीं। इससे मजदूरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। खबरें तो कई मजदूरों के मरने की भी आईं। 

राज्यसभा चुनाव: सुरजेवाला बोले- कांग्रेस के पास है बहुमत, भाजपा को मिलेगा जवाब

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.