kanhaiya-kumar-opponent-giriraj-singh-happy-with-exit-poll-rjd-tejashwi-yadav-rejects-conjecture

#ExitPoll से कन्हैया के प्रतिद्वंद्वी गिरिराज खुश, तेजस्वी ने नकारा अनुमान

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में राजग की जीत की भविष्यवाणी किए जाने पर खुशी का इजहार करते हुए सोमवार को कहा कि विपक्षी नेता‘‘आईसीयू में चले गए’’ हैं।  

एग्जिट पोल से सहमे वाम दल, गठबंधन को लेकर रिजल्ट के इंतजार में

बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार गिरीराज ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, 'एग्जिट पोल देखकर ममता बनर्जी एवं चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्ष राजनीतिक रुप से आईसीयू में पहुंच गए हैं..अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके।'

चुनाव परिणाम से पहले NDA नेताओं की बैठक में मोदी-शाह करेंगे शिरकत

कैलाश सत्यार्थी ने भी #BJP प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह को लिया आडे़ हाथ

भाजपा के फायरब्रांड नेता सिंह का बेगूसराय लोकसभा सीट पर भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन के साथ सीधा मुकाबला है। राज्य में लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं और अधिकांश एग्जिट पोल में राजग को 30 या उससे अधिक सीटें मिलने की भविष्यवाणी की गई है। राजग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोजपा भी शामिल है।  

राहुल बोले- मनमोहन का उड़ाते थे मजाक, आज देश मोदी का मजाक उड़ा रहा है

कांग्रेस बोली- मोदी सरकार के हाथों की कठपुतली बन गया है चुनाव आयोग

वहीं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल की भविष्यवाणियों को नकारते हुए कहा, 'परिणाम आने से पहले बाकाार की अपनी मजबूरियां एग्जिट पोल के नाम से बेची जाती हैं। संघ समर्थित संस्थानों और संसाधनों की मदद से वंचितों के मनोविज्ञान से खेलना इनका पुराना हथियार है। इसे खारिज करें।' राजद के टिकट पर मधेपुरा से चुनाव लड़ रहे समाजवादी नेता शरद यादव ने भी ट्वीट कर कहा कि एग्जिट पोल में सच्चाई नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.