Tuesday, Jan 18, 2022
-->
kanika kapoor bollywood singer happy news for corona virus covid 19 report up lucknow  rkdsnt

कोरोना से पीड़ित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के लिए आई बड़ी खुशखबरी

  • Updated on 4/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना से पीड़ित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के लिए खुश खबरी आई है। बॉलीवुड सिंगर COVID-19 की रिपोर्ट आई गई है। इसमें राहत की बात है कि वे इस बार नेगेटिव निकली हैं। इससे पहले चार रिपोर्ट में वह लगातार कोरोना पॉजिटिव ही निकल कर आ रही थी। 

कोरोना से जंग लड़ने के लिए कांग्रेस ने मोदी सरकार को दिए ये नए सुझाव
                           
कनिका का इस समय लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा है। ताजा रिपोर्ट आने के बाद भी उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि कनिका के स्वास्थ्य में  लगातार सुधार हो रहा है। उनमें अब खांसी, सर्दी और बुखार के लक्षण नहीं नजर आ रहे हैं।

सबसे ज्यादा युवा हैं कोरोना के शिकार, जानिए किस आयु वर्ग के युवा हैं संक्रमित

कनिका का इलाज कर रहे डॉक्टरों की मानें तो शुक्रवार को सिंगर का फिर से ब्लड सेंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजा गया था। अब इसकी रिपोर्ट आ गई है और यही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे उनके परिवार वालों ने भी राहत की सांस ली है। पिछले एक महीने से कनिका और उनका परिवार बेहद परेशानी से गुजर रहा था।

Corona : केजरीवाल से बोले शाहरुख- सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो

बता दें कि कनिका कपूर को 11 मार्च 2020 को लंदन से आने के बाद कोरोना लक्षण मिलने के बाद लखनऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कनिका ने यूपी में कई होली कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, जिसमें सियासी दलों के कई नेता और नौकरशाह भी शामिल थे। जब कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पता चली तो सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। 

पीएम मोदी पर कटाक्ष को लेकर ट्रोल हुए अनुराग कश्यप, बोले- अरे इतना सारा प्यार !!! हज़म नहीं हो रहा

 

पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.