Friday, Jan 21, 2022
-->
kanika kapoor discharged from hospital corona virus anjsnt

कनिका कपूर ने जीती Corona Virus से जंग, अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

  • Updated on 4/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना का शिकार हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं। हाल ही मिली जानकारियों के मुताबिक कनिका ने कोरोना वायरस को मात देते हुए अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है जिसके बाद डॉक्टर्स ने ये फैसला लिया है।

डॉक्टरों ने दी सलाह
आज लखनऊ के  संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज करने के बाद घर भेज दिया गया है लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने अभी भी सावधानी बरतने को कहा है। डॉक्टरों ने कनिका से कहा कि कनिका को अब भी  14 दिन  तक अपने घर में क्वारनटीन रहना पड़ेगा। 

ताजा रिपोर्ट आने के बाद भी उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि कनिका के स्वास्थ्य में  लगातार सुधार हो रहा है। 

 

कनिका के घरवाले हुए परेशान
ऐसे में कनिका कपूर के घर वालों का मानना है कि डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ कनिका का ठीक से देखभाल नहीं कर पा रहे हैं। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि वह लगातार अपने अस्पताल के स्टाफ को कनिका की देखभाल में लगाए हुए हैं और जब तक कनिका का रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाता तब तक कनिका को भर्ती रखा जाएगा।

Corona लॉकडाउन में अर्थव्यवस्था का चक्र रुका, GDP में आएगी निगेटिव गिरावट!

कनिका कपूर ने डॉक्टर्स पर लगाया यह इल्जाम
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कनिका ने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें गंदे कमरे में रख रहे हैं और वहां की स्टाफ कनिका के साथ गंदा बर्ताव भी कर रही है। वहीं अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने इसपर अपना बयान देते हुए बताया था कि हर घंटे पर कनिका के रूम की सफाई की जा रही है। उन्होंने आगे यह भी बताया कि 'संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने की वजह से वह खा या पी नहीं सकती हैं। हमारी पूरी स्टाफ उनका अच्छे से ख्याल रख रही है। हर 4 घंटे बाद स्टाफ की शिफ्ट चेंज की जा रही है ताकि कनिका के रूम की अच्छे से सफाई हो सके।

 

बता दें कि कनिका कपूर को 11 मार्च 2020 को लंदन से आने के बाद कोरोना लक्षण मिलने के बाद लखनऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कनिका ने यूपी में कई होली कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, जिसमें सियासी दलों के कई नेता और नौकरशाह भी शामिल थे। जब कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पता चली तो सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें... 

Coronavirus: भारत में इस वजह से नहीं बढ़ेगा डेथ रेट, जानिए क्या कहती है नई रिपोर्ट

क्या अखबार पढ़ने से हो सकता है कोरोना का संक्रमण? जानिए क्या कहता है WHO

लॉकडाउन: Flipkart यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बंद की ये Services

देश में हुए लॉकडाउन के मद्देनजर रेल सेवाएं अब 14 अप्रैल तक रहेंगी बंद

सामने आई Coronavirus की सबसे बड़ी कमजोरी, अब आपके पास नहीं भटकेगा ये वायरस

कोरोना वायरस : जानिए आखिर क्या है 21 दिनों के लॉकडाउन के पीछे का लॉजिक

21 दिनों के लॉकडाउन में घर पर रह कर न हों परेशान, सरकार दे रही है आपको ये सुविधाएं

लॉकडाउन का पहला दिन: Social Distancing के साथ सामान खरीदते हुए दिखे लोग

कोरोना संकट के बीच आज वाराणसी की जनता से मुखातिब होंगे PM मोदी

Corona Virus के दौरान न करे इस दवा का सेवन! हो सकती है मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.