Friday, Jan 21, 2022
-->
kanika kapoor ready to rock again in jugni 2.0 see video albsnt

जुगनी 2.0 में फिर से धमाल मचाने को तैयार कनिका कपूर! देखें एक खास बातचीत

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बार फिर से बेबी डोल कनिका कपूर अपने आवाज से धूम मचाने को तैयार है। कनिका के 2012 में जुगनी जी काफी लोकप्रिय हुई थी। फिर से वे जुगनी 2.0 के साथ सामने आई है। कनिका कपूर ने ने एक खास बातचीत में कहा है कि उनके  गाने  युवाओं के दिल के सबसे करीब है। हालांकि कनिका काफी दिनों बाद फिर से काम पर वापस लौटी है।जुगनी में भी उपर वाले से समय बदलने की गुजारिश करते है। जैसे आज कल लोग भगवान से मांगते है कि जल्द ही कोरोना काल खत्म हो जाए। जुगनी को युवा भी Enjoy करें। भगवान पर खुद को न्योच्छावर करके आगे बढना चाहिये।  

रणधीर कपूर ने 32 साल बाद कि‍या पत्नी के साथ बिगड़े रिश्ते पर खुलासा, कहा- बबीता मेरे लिए... 

कनिका कपूर ने पंजाब केसरी (Punjab Kesari)/ नवोदय टाइम्स (Navodaya Times)/ जगबाणी (Jagbani)/ हिंद समाचार (Hind Samachar) से बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने जुगनी 2.0 को लेकर अपने अनुभव को को भी साझा किया है। कनिका ने कोरोना काल में उन्हें जिस तरह की परेशानी हुई उसके बारे में भी बताया है।कोरोना काल में काफी काम बाधित रही। उन्होंने स्वीकार किया कि वे multitasking है। उन्होंने कहा कि वे अपने काम को प्यार करते है। वे काम को उपर वाले का बहुत बड़ा आशिर्वाद मानते है। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.