Saturday, Jan 22, 2022
-->
kanika kapoor to help corona patients wants to donate plasma prsgnt

कोरोना मरीजों की मदद करेंगी कनिका कपूर, डोनेट करना चाहती हैं प्लाज्मा

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना की जंग जीत चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब लोगों की मदद करने के लिए सामने आ रही है। कनिका ने भी कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया को दक्षिण कोरिया से सीखना होगा

बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक हो चुकी कनिका का प्लाज्मा लेने से पहले लखनऊ का केजीएमयू उनकी जांच करेगा। इसके लिए डॉक्टर्स की पूरी टीम उनका टेस्ट करेगी। इस टेस्ट से यह साफ हो जायेगा कि कनिका प्लाज्मा दे सकती है या नहीं।

कोरोना के कारण ही नहीं बल्कि पहले भी कई बार रद्द हो चुकी है मक्का-मदीना की यात्रा, पढ़ें रिपोर्ट

अगर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आती हैं और कनिका प्लाज्मा देने के लिए सक्षम पाई जाती हैं तो उनका प्लाज्मा जल्द ही केजीएमयू के डॉक्टर्स द्वारा ले लिया जायेगा। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स की एक टीम उनके घर पर मेडिकल टेस्ट के लिए गई थी।

विशेषज्ञों ने बताया देश में क्यों हो रही हैं कुछ राज्यों में कोरोना से ज्यादा मौतें!

इस बीच कनिका के सामने बड़ी मुश्किलें आ सकती है! बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ दर्ज हुए लापरवाही के केस के मामले में यूपी पुलिस ने उन्हें एक नोटिस भेजा है। इसमें उन्हें 30 अप्रैल को 11 बजे आ कर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है। हालांकि यह बात भी समाने आई है कि कनिका ने जांच में अभी तक पूरा सहयोग किया है।

आखिर क्यों नाक और मुंह के जरिए ही शरीर में प्रवेश करता है कोरोना वायरस, पढ़ें रिपोर्ट

बता दें, कुछ दिन पहले ही कनिका को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और इस वक्त वह अपने परिवार के साथ लखनऊ  में हैं। कनिका इस दौरान एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिस पर उन्हें लोगों के प्यार भरे मैसेज मिल रहे हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.