kanpur-boiler-at-a-factory-in-panki-explosion-1-dead-and-4-injured

कानपुर: फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 1 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक बड़ा हादसा हुआ है। पनकी (Panki) स्थित एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रशासन और पुलिस राहत एवं बचाव कार्य में जुटा हुई है। बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री (Factory) में आग लगी है वह कारखाना ट्रेन के कुछ हिस्सों के निर्माण से संबंधित है।

कानपुर के पनकी स्थित एक फैक्ट्री में मंगलवार सुबह बॉयलर के फट जाने की वजह से कई कर्मचारी इसकी चपेट में आ गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक की मौत और 4 घायल हो गए हैं। घायलों की हालत बहुत ही नाजुक बताई जा रही है। फैक्ट्री में बॉयलर फटने की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

दिल्ली: गांधी नगर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर

पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायलों को फैक्ट्री से बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। इस हादसे के कारण इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री (Factory) में आग लगी है वहां वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) का सामान बनता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.