Thursday, Apr 09, 2020
kapil mishra bjp leader jibe delhi police action caa nrc npr protest shaheen bagh amid corona

शाहीन बाग खाली कराने पर कपिल मिश्रा की खिलीं बांछें, किया ये कटाक्ष

  • Updated on 3/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच जिस तरह दिल्ली पुलिस ने सीएए-एनआरसी और एनपीआर के विरोध का केंद्र बने शाहीन बाग को खाली कराया, उससे भाजपा नेता कपिल मिश्रा की बांछे खिल गई हैं। इसको लेकर उन्होंने तंज भरा ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली को मिल गई आजादी।

कोरोना कहर के बीच दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग प्रदर्शनस्थल को कराया खाली

कोरोना वायरस: अंबानी, बच्चन ने भी परिवार संग बजाई थाली-ताली-घंटियां, Watch Video

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट के साथ शाहीन बाग में पुलिस कार्रवाई का वीडियो भी शेयर किया है। अपने शायराना अंदाज में वह ट्वीट में लिखते हैं, 'सब तख्त उछाल कर फेंक दिए, सब टेंट उखाड़ कर फेंक दिये, हमने देख लिया,
सबने देख लिया, दिल्ली को मिल गयी आज़ादी' इसमें ही वह आगे लिखते हैं- शाहीन बाग का फ्रॉड ख़तम,
Fraud of Shaheen Bagh is over' 

कोरोना वायरस: जनता कर्फ्यू के बीच थाली-ताली मुहिम सोशल मीडिया पर वायरल, उठे सवाल

बता दें कि कपिल मिश्रा पर जफराबाद में प्रदर्शन कर रहे स्थल पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था। इसको लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन अगली सुनवाई से पहले ही जज मुरलीधर का तबादला कर दिया गया। बता दें कि मिश्रा के भाषण के बाद उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में दंगे देखने को मिले थे। इसमें 50 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। यह मामला फिलहाल कोर्ट में लंबित है। 

कोरोना कहर के बीच भी जारी है अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य

दरअसल, आज सुबह दिल्ली पुलिस ने कोरोना वायरस के कहर के बीच शाहीनबाग प्रदर्शनस्थल को जबरन खाली करा दिया। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया। पुलिस प्रदर्शनकारियों के तमाम तामझाम और टेंट को उठा कर ले गई। कोरोना कहर के बीच लोगों की बढ़ती आवाजाही रोकने के लिए दिल्ली में कर्फ्यू को लगा दिया गया है। इसके साथ ही शाहीन बाग सोशल मीडिया में सुर्खियों में छा गया है। 

कोरोना ने लगाई खाने-पीने की चीजों के दामों में आग, सब्जी मंडियों में जुटे लोग


इस बीच दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। जामिया नगर, जाफराबाद, चांदनी चौक, खूरेजी में ड्रोन के जरिए हालात का जायजा लिया जा रहा है। मुस्लिम बहुल इलाके में पुलिस फोर्स की तादाद बढ़ा दी गई है। पुलिस को शक है कि प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर सकते हैं। कोरोना के कहर को देखते हुए सभी से घर में ही रहने की अपील की जा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.