Monday, Nov 29, 2021
-->
kapil mishra bjp leader said delhi shaheen bagh protest may revive be alert rkdsnt

कपिल मिश्रा बोले- शाहीन बाग दुबारा करने की कोशिश है, हमें अलर्ट रहना होगा

  • Updated on 6/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सीएए के खिलाफ विरोध के केंद्र बने दिल्ली के शाहीन बाग को लेकर सोशल मीडिया पर फिर से सतर्क रहने की सलाह दी है। अपने ट्वीट में कपिल मिश्रा ने कहा है कि शाहीन बाग दुबारा करने की कोशिश हैं, हमें अलर्ट रहना होगा। बता दें कि विपक्ष कपिल मिश्रा पर ही दंगे भड़काने का आरोप लगाता रहा है। दिल्ली पुलिस पर भड़काऊ भाषण देने वाले भाजपा नेताओं पर कार्रवाई नहीं करने पर भी निशाना साधा जा रहा है। 

अमानतुल्लाह खान बोले- ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सजा मिली है

इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी फिर से एकजुट हो सकते हैं। इसको लेकर पुलिस भी अलर्ट हो गई है। सुरक्षाबलों को तैनात भी कर दिया है। शाहीन बाग के प्रदर्शन को कोरोना लॉकडाउन के बाद पुलिस ने खत्म कर दिया था। लेकिन, प्रदर्शनकारियों ने भी आगाह किया था कि हम फिर से अपने हक के लिए एकजुट होंगे। 

तबलीगी जमात प्रकरण से जुड़े 2200 विदेशी नागरिकों को सरकार ने काली सूची में डाला

उधर, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर सवाल उठाए हैं। अमानतुल्लाह का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्ज शीट में ताहिर हुसैन को दिल्ली दंगों का मास्टर माइंड बनाया है, जबकि पूरा देश जनता हैं कि दंगे किसने कराए हैं। अमानतुल्लाह खान को लगता है कि ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सज़ा मिली है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना से मौत के मामालों पर भाजपा सरकार पर बोला हमला

दरअसल, दिल्ली के देंगे और हिंसा मामले को लेकर जैसे-जैसे दिल्ली पुलिस की जांच में गिरफ्तारियों का दौर जारी है, वैसे-वैसे सियासत भी गरमाने लगी है। दिल्ली पुलिस की जांच को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है कि आखिर मुस्लिमों को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है। वो भी उन लोगों को जो, सीएए, एनपीआर, एनआरपी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों में शामिल हुए थे। 

AAP सरकार की सजगता के बावजूद दिल्ली में रिकॉर्ड कोरोना मामले, जानिए पिछले 24 घंटों का हाल

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.