Wednesday, Dec 11, 2019
kapil mishra tweeted about disqualification case in delhi assembly

चेतावनी के बाद, अब सदस्यता रद्द मामले में कपिल मिश्रा ने स्पीकर के सामने रखी ये मांगे

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी विधायक कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के खिलाफ चल रहे सदस्यता रद्द मामले (Disqualification Case) को लेकर उन्होंने स्पीकर के सामने कुछ मांगे रखी हैं। जिससे वो केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने का दावा कर रहे हैं। इस बात की जानकारी मिश्रा ने ट्वीट कर दी।

 

 

मिश्रा ने ट्वीट किया 'केजरीवाल के झूठ और करप्शन का पर्दाफाश करने के लिए अध्यक्ष से अन्ना हजारे, कुमार विश्वास, मुनीश रायजादा, सुखपाल खैरा व अन्य को गवाह के तौर पर लाने की अनुमति मांगी। केजरीवाल, सिसोदिया व सभी PAC मेंबर्स का क्रॉस एक्जामिनेशन की मांग की । 5 बजे होगी अध्यक्ष के सामने सुनवाई।'

इससे पहले मिश्रा ने ट्वीट कर एक चेतावनी दी थी। कपिल मिश्रा ने कहा है कि आज जो दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में होगा वो देश की किसी भी विधानसभा में नहीं हुआ। 

बता दें कि कपिल मिश्रा की विधायिकी इन दिनों खतरे में पड़ी हुई है। कपिल मिश्रा पर आरोप है कि वह पार्टी विरोधियों गतिविधियों में शामिल होकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने में जुटे हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी का प्रचार किया। इससे विधानसभा अध्यक्ष को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। 

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और विधानसभा अध्यक्ष को लिया आड़े हाथ

विधानसभा में सुनवाई

इस मामले में आज यानी गुरुवार को भी विधानसभा में सुनवाई होनी है। इस सुनवाई को लेकर ही कपिल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से चेतावनी देते हुए ट्वीट किया है कि आज 3 बजे दिल्ली विधानसभा में वो होगा जो इस देश की किसी भी विधानसभा में कभी नहीं हुआ।

खुशखबरी: अनाधिकृत कॉलोनियों में शुरु होगी मकानों की रजिस्ट्री- CM केजरीवाल

'विधानसभा में खुली गुंडागर्दी'

इससे पहले मिश्रा ने ट्वीट किया था 'विधानसभा में खुली गुंडागर्दी - सुनवाई के दौरान स्पीकर ने मुझे बाहर फिंकवाने के लिए मार्शल बुलवाए, ऐसी सुनवाई में मार्शल बुलाने की देश में पहली घटना, मेरे किसी सवाल का केजरीवाल और अध्यक्ष के पास जवाब नहीं, अब हिंसा करके चुप करवाना चाहते हैं।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.