Monday, May 23, 2022
-->
kapil-sharma-celebrate-the-success-of-the-kapil-sharma-show-party

शो की Success party में पूरी टीम के साथ मस्ती करते नजर आए कपिल शर्मा

  • Updated on 10/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी  शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil sharma show) लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। कपिल शर्मा  (Kapil sharma) के इस दूसरे सीजन को दर्शक पहले से भी ज्यादा प्यार दे रहे हैं। टीआरपी (TRP) की लिस्ट में भी ये सभी शो को पीछे छोड़कर सबसे आगे  निकलकर टॉप (TOP) में बना हुआ है। ऐसे में कपिल शर्मा ने अपनी इस सफलता के लिए सक्सेस पार्टी रखी जिसमें सभी ने जमकर मस्ती भी की।
 
ये सभी लोग थे मौजूद

कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने पार्टी में जमकर मस्ती की। पार्टी में कपिल शर्मा, चन्दन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह भी मौजूद थी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में आप चंदन और भारती को मस्ती भरे अंदाज में  नाचते हुए देख सकते हैं। 

प्रियंका चोपड़ा जब कपिल शर्मा के सवाल सुनकर लगाने लगीं जोरदार ठहाके

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KapilSharma And Team Celebrating the Grand Success Of #TheKapilSharmaShow Season 2 . #KapilSharma #TKSS #ChandanPrabhakr #sumonachakravarti #bhartisingh

अक्तू॰ 3, 2019 को 12:47अपराह्न PDT बजे को Kapil Sharma Universe (@kapil_sharmauniverse) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें  कि कपिल शर्मा इस साल के अंत तक पापा बनने वाले है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं और अपनी पत्नी का काफी ध्यान भी रख रहे हैं। 

बेबी शावर किया अटेंड
अपने दोस्तो के साथ तस्वीर क्लिक कराते हुए गिन्नी काफी एक्साइटेड नजर आई। तस्वीर में साफ साफ दिख रहा है कि वो किस तरह से अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही है।  इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शादय गिन्नी का ये  5वां या 6वां महीना चल रहा है। अगर ये बात सच हुई तो इसी साल कपिल शर्मा के घर एक नन्हे मेहमान की एंट्री होगी। जिसके लिए फैंस और खुद कपिल शर्मा की पूरी फैमली काफी उत्साहित दिख रहे हैं। 

कपिल शर्मा बनने वाले हैं पिता, सामने आई गिन्नी के बेबी बंप की तस्वीर

बेबी पर बोले कपिल सब ईश्वर की मर्जी
जब उस इवेंट में  कपिल शर्मा से पूछा गया कि वो इस फिल्म से ये साबित करना चाहते हैं कि  वो एक अच्छे पिता बन सकते हैं ? इस पर जवाब देते हुए  कपिल शर्मा ने कहा कि पहली बात ये है कि ये कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी। ये ईश्वर की मर्जी है। उनके इस  जवाब से ये साबित हो रहा है कहीं न कहीं वो कह रहे हैं कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

रितिक रोशन को समझााय दिहाड़ी का मतलब

हाल ही में रितिक रोशन के साथ मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे जहां पर बातचीत के दौरान कपिल शर्मा (Kapil sharma)ने कहा कि आप यहां पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए हैं लेकिन हमारी तो ये दिहाड़ी है... इस शब्द को सुनकर वो काफी चौंक गए और कपिल से पुछने लगे कि ये दिहाड़ी क्या होती है ?

इस पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि  दिहाड़ी का मतलब डेली वेजेज यानि की  रोजाना होने वाली कमाई।कपिल शर्मा के समझाने पर रितिक रोशन ने कहा कि ये तो नया शब्द हैं। इस पर कपिल ने हंसते हुए कहा कि ये जुहू वालों के लिए नया शब्द है ये वहां के एरिया में नहीं चलता है

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.