Monday, Mar 25, 2019

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के पाक प्रेम पर भड़के लोग, कहा-बंद करो कपिल शर्मा शो

  • Updated on 2/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश भर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद देश भर इस घटना की निंदा कर रहा है। जिसमें बॉलीवुड से लेकर सभी राजनेता इसके विरोध में समाने आ गए हैं। सरकार के साथ पूरा विपक्ष भी इस दुख की घड़ी में एकजुट होकर सेना के साथ खड़ा नजर आ रहा है। इतना ही पाकिस्तान का कड़ा विरोध हो रहा है। 

लोगों का कहना है कि इस हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को देश में प्रतिबंध लगाने की मांगें भी तेज़ हुई हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान को लेकर लगातार चर्चाओं में आने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू ने पुलवामा हमले पर अपनी राय दी है जिसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। सिद्दू का भारी विरोध हो रहा है। 

बता दें कि सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्ववाही स्थगित कर दी गई थी। जिसके बाद सिद्दू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' उन्होंने ये भी कहा 'ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।'

सिद्दू के इस बयान पर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर आड़े हाथ लिया। इतना ही नहीं कई लोगों ने यहां तक कहा कि सिद्दू को कपिल शर्मा को कॉमेडी शो से बाहय किया जाना चाहिए। साथ ही ट्रोलर्स का कहना है कि अगर सिद्दू को बाहर नहीं निकाला गया तो हम इस शो को बॉयकॉट करेंगे। 

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों से भरी बस पर हलमा किया गया था। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके अलावा करीब इतने ही जवान घायल हुए हैं। इसके बाद पाक के लिए सिद्दू का प्रेम एक बार चर्चा में आ गया है। इससे पहले भी वे पाक के सेना प्रमुख के साथ गले मिलकर विवादों में आए थे। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.