Saturday, May 08, 2021
-->
kapilmishra attack on journalistprashantkanojia for comparing bipinrawat with generaldyer

सेनाध्यक्ष की तुलना जनरल डायर से, मिश्रा बोले प्रशांत कनौजिया को भी आगरा की जेल में होना चाहिए

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने पत्रकार प्रशांत कनौजिया (Prashant Kanojia) के भारतीय सेनाध्यक्ष को लेकर किए ट्वीट पर आपत्ति व्यक्त करते हुए मीडिया पर निशाना साधा है। साथ ही ये भी कहा है कि कनौजिया की जगह आगरा की उसी जेल में है, जहां कश्मीर के अन्य अलगाववादी नेताओं को रखा गया है। 

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने पत्रकार प्रशांत कनौजिया के एक ट्वीट से फोटो निकाल कर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। इस फोटो में सेनाध्यक्ष बिपिन रावत की तुलना जलियावाला बाग हत्याकांड को अंजाम देने वाले जनरल डायर से की गई है। 

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने सच किया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना- मनोज तिवारी

'आगरा की जेल में होना चाहिए कनौजिया'

कपिल ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जब योगी जी ने इस गद्दार को गिरफ्तार किया तो देश के बड़े-बड़े पत्रकार इसको बचाने आ गए। आज ये नमकहराम, मातृद्रोही, गद्दार देश के सेना अध्य्क्ष की तुलना जनरल डायर से कर रहा है। इस गद्दार की जगह आगरा की उसी जेल में हैं जहां देशद्रोहियों का गारंटी से इलाज जारी है। 

कर्नाटक के दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, हवाई सर्वेक्षण कर जानेंगे बाढ़ के हालात

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था रिहाई का आदेश

बता दें प्रशांत कनौजिया पर आरोप था कि उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उनकों सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम योगी को बदनाम करने की कोशिश की थी। इस आरोप के तहत प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामला इतना बढ़ गया था कि सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने प्रशांत की रिहाई का आदेश दे दिया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.