Tuesday, Jun 22, 2021
-->
karan johar bollywood filmmaker responded to ncb notice clarified on party rkdsnt

करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जश्न पार्टी पर दी सफाई

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के नोटिस के जवाब में यह दावा किया है उनके घर पर पिछले साल हुई पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो के संबंध में एजेंसी ने जौहर को नोटिस जारी किया था। उन्होंने कहा, ‘‘ जौहर से पार्टी की पूरी जानकारी देने को कहा गया था। एनसीबी के अनुसार जौहर ने शुक्रवार को नोटिस का जवाब दिया।’’ 

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

अधिकारी ने कहा, ‘‘ जवाब में जौहर ने कहा कि उनकी पार्टी में ड्रग्स नहीं लिए गए।’’ उन्होंने बताया कि एनसीबी को उस पार्टी की वीडियो के संबंध में शिकायत मिली थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी। शिकायत में कहा गया था कि बॉलीवुड के कई सितारे वीडियो में ‘‘मादक पदार्थ’’ के प्रभाव में नजर आ रहे हैं। 

अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने की AAP की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस

अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी को वीडियो भेजी थी और इस संबंध में एजेंसी की मुम्बई क्षेत्रीय इकाई में शिकायत दर्ज की गई थी। सिरसा ने दावा किया था कि उन्होंने वीडियो के संबंध में मुम्बई पुलिस के समक्ष पिछले साल अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई जांच नहीं की गई। 

किसान आंदोलन के बीच पुलिस ने किसान एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष घर में नजरबंद

वीडियो के वायरल होने के बाद जौहर ने सार्वजनिक तौर पर एक बयान भी जारी किया था और अपनी पार्टी में मादक पदार्थों के इस्तेमाल की खबरों को निंदात्मक और दुर्भावना से भरा बताया था। इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के सिलसिले में केन्द्रीय एजेंसी ने मादक पदार्थ से जुड़ी जांच शुरू की थी।

आपराधिक मामलों में फंसे भाजपा नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.