Tuesday, Nov 29, 2022
-->
kareena-kapoor-khan-gonna-have-second-baby-announced-officially-on-social-media-prsgnt

फिर मां बनने वाली हैं करीना कपूर, सैफ ने कर दी घोषणा...

  • Updated on 8/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर फिर से मां बनने वाली हैं। इस बारे में फ़िल्मी गलियारों में कुछ दिनों से अफवाहें चल रही थीं लेकिन अब करीना कपूर के पति और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने खुद इस बारे में जानकारी दे कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

सैफ अली खान ने आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए कहा है कि उनके घर जल्द ही एक और नया मेहमान आने वाला है। इस खबर की पुष्टि के साथ ही करीना और सैफ के फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saif said, "I always got your back"... Tim took it literally 🤣❤️ . #FavouriteBoys #QuarantineMornings

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Jun 3, 2020 at 11:42pm PDT

ज्ञात है कि करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी हैं। सैफ के अपनी पहली शादी से दो बच्चे हैं। अमृता सिंह से सैफ ने पहली शादी की थी जिससे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दो बच्चे भी है और अब तैमूर के आने के बाद सैफ के तीन बच्चे हो गए हैं।

बॉलीवुड के इन सितारों के आगे CANCER ने भी मान ली थी हार, लास्ट स्टेज पर दी मौत को ऐसे मात...

जैसा कि अब सैफ ने घोषणा की है कि उनके घर जल्द ही एक और नया मेहमान आने वाला है तो जाहिर है कि सैफ फिर से एक और बच्चे के पिता बनेंगे जिसके बाद वो 4 बच्चों के पिता बन जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This pretty much sums up mother's day and well... every other day with Tim ❤️😂 #HappyMothersDay

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on May 9, 2020 at 11:16pm PDT

बताते चले कि सारा अली खान के जन्मदिन के मौके पर सैफ ने करीना के दोबारा मां बनने की घोषणा की है। हालांकि सैफ सोशल मीडिया पर कहीं भी नहीं है लेकिन करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.