Sunday, May 26, 2019

इरफान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में खास रोल में दिखेंगी करीना कपूर

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक अलग अवतार में नजर आएंगी। 

श्रेया घोषाल ने एयरलाइन को जमकर सुनाई खरी-खोटी, इस वजह से लगाया था रोक

दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग 6 अप्रैल से राजस्थान के उदयपुर में चल रही है। 'अंग्रेजी मीडियम' में करीना कपूर खान पहली बार पुलिस का रोल करती नजर आएंगी। इस रोल को लेकर करीना कपूर निर्देशक होमी अदजानिया के साथ डिस्कशन कर रही हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) का सीक्वल होगी।

Video: Leak हुआ नागिन 3 का क्लाइमेक्स, कुछ इस तरह होगा शो का End
लंदन से इरफान लंबे समय के बाद कैंसर की बीमारी का इलाज कराके भारत लौटे हैं। अंग्रेजी मीडियम उन के ठीक होने के बाद पहली फिल्म होगी और अब वह पूरी तरह से फिल्म के काम में जुट गए हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर में हो रही है। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसका निर्माण कर रहे हैं।

Video: 'दे दे प्यार दे' के Interview में देखिए तब्बू, अजय और रकुल ने कैसे की मस्ती
 

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि फिल्म में वे इरफान खान के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित है। उन्होंने बताया, 'फिल्म में मेरा किरदार छोटा है, लेकिन काफी दिलचस्प है। मैं काफी समय से इस तरह का किरदार निभाना चाह रही थी। फिल्म में होमी अदजानिया, इरफान खान और दीपक डोबरियाल के साथ काम करने को लेकर मैं खुश हूं।'
अंग्रेजी मीडियम फिल्म में फिल्म में इरफान चंपक जी के किरदार में नजर आएंगे जो मिठाई की दुकान चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.