Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa Infected by Corona DJSGNT

कर्नाटक के CM बीएस येदुयरप्पा निकले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

  • Updated on 8/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। रविवार का दिन कोरोना वायरस की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण था। बीते दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी बीजेपी अध्यक्ष, समेत कई दिग्गजों को वायरस से संक्रमित बताया गया। वहीं देर रात कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुयरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ट्वीट कर दी जानकारी
कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदिुयरप्पा ने रविवार रात ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं ठीक हूं और  डॉक्टरों की सलाह पर एहतियातन के लिए अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए थे, कृप्या वो अपने आप को सेल्फ क्वारंटाइन कर लें।

तमिलनाडु के राज्यपाल संक्रमित पाए गए
गौरतलब है कि इससे पहले शाह के साथ-साथ तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, मामूली संक्रमण होने के चलते उन्हें गृह पृथक-वास में रहने की सलाह दी गई है। चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने बुलेटिन जारी कर रविवार को यह जानकारी दी। राजभवन में तीन लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद 80 वर्षीय पुरोहित 29 जुलाई से खुद ही पृथक-वास में चले गए थे।

शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
राज्य के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन सहित अन्य नेताओं ने राज्यपाल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। कावेरी अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया कि राज्यपाल को घर पर ही पृथक-वास में रहने की सलाह दी गई है और एक चिकित्सीय दल उनकी निगरानी करेगा। राज्यपाल रविवार को कावेरी अस्पताल में जांच के लिए पहुंचे थे। 

comments

.
.
.
.
.