Tuesday, Apr 13, 2021
-->
karnataka kumaraswamy jds lashed out bjp says used temple issue as ladder of power rkdsnt

कुमारस्वामी का BJP पर तंज, बोले- मंदिर मुद्दे को ‘सत्ता की सीढ़ी’ के रूप में किया इस्तेमाल

  • Updated on 8/5/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने बुधवार को भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि राम मंदिर का इस्तेमाल ‘राजनीतिक मोहरे’ और ‘सत्ता तक पहुंचने की सीढ़ी’ के रूप में किया गया।

अनुच्छेद 370 हटाते वक्त मोदी सरकार के वायदे मृगतृष्णा साबित हुए: माकपा

उन्होंने ट्वीट किया, 'भारतवासी के रूप में हमें अयोध्या में निर्माण के लिए कानूनी लड़ाई लडऩी पड़ी, लेकिन कुछ लोगों ने इसका इस्तेमाल राजनीतिक मोहरे और सत्ता की सीढ़ी की तरह किया जो कि हमारे लिए खराब क्षणों में से एक था।'

अडाणी ग्रुप ने भी कर्ज के बोझ से दबी HDIL के अधिग्रहण के लिए दिखाई रुचि

कुमारस्वामी ने राम जन्मभूमि पूजन के मौके पर ट्वीट करते हुए किसी भी पार्टी का नाम लिए बगैर यह ट्वीट किया। जद(एस) नेता ने कहा कि मंदिर को राम के आदर्शों को दिखाने वाले सौहार्द का प्रतीक रहने दें। इसके साथ ही स्वार्थ को खत्म करें और इसे सभी का मंगल करने दें।

कोरोना संकट : भारत में जांच की दर दूसरे देशों की तुलना में बेहद कम - WHO वैज्ञानिक

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राम मंदिर बनने के भारत के करोड़ों लोगों के सपने के पूरा होने का समय आ गया है और मंदिर को राम के सिद्धांतों का प्रतीक बनने दें जो कि सभी लोगों के दिलो-दिमाग में हैं। 

राम मंदिर शिलांन्यास पूजन से पहले शाह के बाद मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.