Wednesday, Dec 01, 2021
-->
kartik aaryan and sara ali khan spot at juhu

सारा के साथ Spot हुए कार्तिक आर्यन, यूजर्स ने कहा- Perfect boyfriend

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस साराअलीखान (Saraalikhan) और कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan)के बीच पनप रहे रिश्ते को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों में काफी शोर मचा हुआ है। एयरपोर्ट (Airport) से लेकर रेस्टोरेंट (Restaurant) तक हर जगह दोनों कई बार एक साथ देखे जा चुके हैं।

ऐसे में अब इन दोनों की एक ऐसा वीडियो (Video) वायरल हो रहा है। जिसमें कार्तिक सारा की केयर करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर दोनों के फैंस बस एक ही कमेंट कर रहे हैं कि कार्तिक आर्यन एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो में मुंबई के जुहू का है। यहां पर कार्तिक और सारा डांस रिहर्सल करने के लिए आए थे। जहां पर दोनों को पापराजी ने कैद कर लिया। 

जहां कार्तिक ने उड़ाया सारा की इस तस्वीर का मजाक वहीं आयुष्मान ने की तारीफें

सारा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कार्तिक
बता दें कि इन दिनों बी- टाउन की गलियारों में कार्तिक और सारा के अफेयर्स के खूब चर्चे हो रहे हैं। दोनों को साथ में कई बार क्वालिटि टाइम बीताते हुए देखा गया है। हाल ही में सारा के बर्थडे पर उन्हें सरप्रािज देने कार्तिक बैंकॉक पहुंच गए थें जहां सारा अपनी आगामी फिल्म कुली न.1 की शूटिंग कर रही हैं।      

Video: कार्तिक ने जमकर बनाया मजाक, अन्नया ने कहा- मूछें नोंच लूंगी

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा और कार्तिक ने इम्तियाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं। 

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।  फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने  मुख्य भूमिका निभाई थी। 

comments

.
.
.
.
.