Tuesday, Oct 19, 2021
-->
kartik aaryan  troll on social media

महिलाओं पर टिप्पणी करने पर Troll हुए कार्तिक आर्यन,यूजर्स ने कहा- तुम्हारे अंदर डिफेक्ट है

  • Updated on 2/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) में एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने विवादित बयान के कारण खबरों में आए हैं।

ऐसा क्या कहा कार्तिक ने

अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ज्यादातर ऐसी फिल्में बनाते है जिसमें आदमी में डिफेक्ट हो लेकिन मैं ऐसी फिल्मे करता हूं जिसमें महिलाओं के अंदर डिफेक्ट हो। 

अपने इस विवादित बयान के कारण कार्तिक आर्यन अब सोशल मीडिया( Social media) पर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैं तुम्हें मुक्का मार सकती हूं। इसके साथ ही एक और यूजर ने कहा कि तुम इकलौते हो जिसमें डिफेक्ट दिखता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Filmy #Raghu 🕺🏻🎷 #LoveAajkal ❤️ #4DaysToGo #FiftyShadesOfRaghu

फ़र॰ 9, 2020 को 10:19अपराह्न PST बजे को KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट


आपको बता दें ये इससे पहले सारा (Sara ali khan) और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो फिल्म प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए थे जहां दोनों स्टार्स फिल्म के गाने 'ट्विस्ट' पर भी डांस करते हुए नजर आए। इस वीडियो में दोनों चिट-चैट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

सारा ने ट्रोलर्स से कहा- मोटी बोल लो लेकिन एक्टिंग को लेकर मजाक मत बनाओ...

यहां देखें ट्रेलर
'लव आज कल' के ट्रेलर की बात करें तो किसी को ट्रेलर में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री लाजवाब लगी तो कई लोगों ने सारा और कार्तिक की एक्टिंग का जमकर मजाक बनाया।

इसके पहले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में दो दौर की लव स्टारी को दिखाया गया है। एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की भी केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आई है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक के नोंक-झोंक से जोकि मॉर्डन जमाने के कपल होते हैं। रोमांस के साथ-साथ दोनों का लड़ाई-झगड़ा फिल्म में फन एंगल डाल रहा है। 

सारा को पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल, शेयर किया Throwback वीडियो

ऐसी है कहानी
कार्तिक और आरुषि की बात करें तो आरुषि एक देसी गर्ल होती हैं और दोनों की लव स्टोरी टिपिकल लव स्टोरी जैसी होती है। फिल्म में 'आहूं आहूं' गाने का भी रिक्रिएशन देखने को मिलेगा। अब बता की जाए एक्टिंग की तो सारा ने अपने अभिनय से थोड़ा निराश किया है। सारा से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हुईं नजर आईं। वहीं हर बार की तरह इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपने रोल में बेहद जच रहे हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.