Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Kashmir 10 people lost their lives due to derailment of mini bus PM Modi expressed regret albsnt

जम्मू-कश्मीर: मिनी बस के अनियंत्रित होने से 10 लोगों की गई जान, पीएम मोदी ने जताया अफसोस

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में आज सबेरे एक बस दुर्घटना में 10 यात्रियों की मौत हुई है। इस बाबत केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जम्मू के ठथरी-डोडा मार्ग पर सुई ग्वारी में यह दुर्घटना घटी है। यह घटना तब हुई जब एक मिनी बस चालक अपना नियंत्रण खो दिया तो बस सीधे खाई में गिर गया। जिससे 10 लोगों की मौत हो गई तो वहीं एक दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी संवेदना जाहिर की है।

पुलिस की मिलीभगत से काटी जा रही थीं फैक्ट्री में चोरी की गाडिय़ां

बता दें कि पीएमओ के तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा कि यह बेहद दुःखद घटना है। मृतकों के परिवारों के साथ संवेदना भी व्यक्त की गई है। साथ ही इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से 2-2 लाख रुपये  देने की घोषणा की गई है। तो वहीं घायलों को 50,000 रुपये दिये जाएंगे। 

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

मालूम हो कि आज तीन महिला किसान भी उस समय हादसे का खिरा हो गई जब वे लोग टिकरी बॉर्डर से केंद्र सरकार के तीन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेकर वापस पंजाब लौट रही थी। जब यह महिला रोड पार कर रही थी कि तभी पीछे से एक ट्रक की चपेट में आ गई। वहीं ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। एक जानकारी के मुताबिक इस हादसा में छिंदर कौर (60), अमरजीत कौर (58) और गुरमेल कौर (60) की मौत हुई है। 

  

comments

.
.
.
.
.