Tuesday, Feb 25, 2020
kashmir issue article 370 satyapal malik rahul gandhi

Kashmir: राज्यपाल मलिक का हिंसा वाले बयान पर राहुल को जबाव, कहा भेज रहा हूं विमान आएं सच जानें

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satypal maik) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान जिसमें उन्होंने कश्मीर से हिंसा आने वाली बात का जबाव देते हुए कहा है कि  मैं आपके लिए विमान भेज रहा हूं आप आइए और सच को जानिए। 

विशाखापट्टन: कोस्टल जगुआर में लगी आग, 28 लोग बचाये गये ,1 लापता

मलिक कहते है कि मैं राहुल गांधी को सच से रुबरु कराने के लिए एक विमान भेजुंगा। और उनसे कहुंगा कि आप कश्मीर आइए और सच का जानिए। आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं आपको ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। मलिक कहते हैं कि कुछ लोग राज्य के बारे  में अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे लोग बहुत कम हैं जो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे। 
 

छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कश्मीर में ईद शांतिपूर्वक संपन्न, घाटी में कोई गोलीबारी नहीं: पुलिस 

राज्यपाल सत्यपाल मलिक घाटी में गोली चलने वाली बात पर कहते हैं कि कुछ विदेशी मीडिया संस्थान अफवाह फैला रहे हैं। जिन्हें चेतावनी दे दी गयी है। वह कहते हैं कि वह इस तरह की किसी भी घटना का खंडन करते हैं। और आपको हम पर यकीन नहीं है तो आप राज्य के सभी अस्पताल खुले हुए हैं अगर  यह सच है तो आप इसे साबित कर दीजिए। 

फारूक, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के लिए खामोशी में गुजरा ईद का त्योहार

मलिक यातना शविर वाले सवाल का जबाव देते हुए कहते हैं कि शिक्षित लोग भी यातना शिविर का मतलब नहीं समझते हैं। वह कहते हैं कि मैं 30 बार जेल जा चुका हूं तब भी मैंने इसे यातना शिविर नहीं कहा था। आपातकाल के दौरान भी लोगों को डेढ़ साल तक जेल में रखा गया था। तब किसी ने यातना शिविर नहीं कहा था। यह जो किया जा रहा है यह बस एहतियातन के तौर पर किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.