Wednesday, Jul 24, 2019

खाई में कार गिरने से केदारनाथ के दर्शन कर लौट रहे तीन यात्रियों की मौत, दो घायल

  • Updated on 5/28/2018

श्रीनगर/ब्यूरो। बदरीनाथ-ऋषिकेश राजमार्ग पर जुयालगढ़ के पास दिल्ली के यात्रियों की कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। दो यात्री घायल हो गए। घायलों को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत में कुछ सुधार बताया जा रहा है।मृतकों में दो युवक और एक युवती शामिल हैं।  

दिल्ली के एक इंश्योरेंस बीमा कंपनी में काम करने वाली ज्योति (36), उसके पति अमित कुमार (37) व उनके सहकर्मी हरेंद्र (23), अनुराग (27) और मीनाक्षी (24) शुक्रवार को दिल्ली से केदारनाथ की यात्रा पर निकले थे। केदारनाथ दर्शन के बाद वे रविवार को वापस दिल्ली जा रहे थे। जुयालगढ़ के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार चला रहे अमित ने पुलिस को बताया कि उनकी कार के आगे से अचानक एक व्यक्ति आ गया, जिसे बचाने के लिए उन्होंने ब्रेक मारा। ऐसे में उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

नाबालिग बेटी संग पिता करता था ये घिनैना कृत्य, मामला दर्ज

अमित व ज्योति को स्थानीय लोगों की मदद से बेस चिकित्सालय श्रीनगर में भर्ती कराया गया। ये दोनों मेरठ के रहने वाले हैं। मृतक हरेंद्र शहादरा, अनुराग बलभगढ़ व मीनाक्षी नांगलोई दिल्ली के निवासी थे। ये तीनों ज्योति के साथ दिल्ली में ही एक प्रतिष्ठित बीमा कंपनी में काम करते हैं। छुट्टी लेकर ये केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे थे। कीर्तिनगर के कोतवाल ने बताया कि दोनों घायलों को दिल्ली भेज दिया गया है, जबकि मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.