Thursday, May 23, 2019

केजरीवाल का आरोप, मोदी सरकार ने नीरव और विजय माल्या को देश से भागने दिया

  • Updated on 3/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने आर्थिक अपराधियों नीरव मोदी और विजय माल्या को देश से भागने दिया तथा उन्होंने आश्चर्य से पूछा कि क्या यही प्रधानमंत्री की देशभक्ति है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘मोदी सरकार ने दोनों को देश से भगवाया। क्या यही मोदीजी की देशभक्ति है।’ आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि माल्या और नीरव मोदी ने भारत में प्रत्र्यिपत किये जाने से बचने के विषय पर चर्चा करने के लिए कई बार आपस में भेंट की।

अनाथ और कमजोर वर्ग के बच्चों की करें मदद और पाएं टैक्स में छूट

एक ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को खबर दी कि पंजाब नेशनल बैंक के साथ दो अरब डॉलर के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन के वेस्ट एंड में 80 लाख पाउंड के अपार्टमेंट में रह रहा है और अब वह नया हीरा कारोबार कर रहा है। इस खबर के बाद सरकार का उस पर विशेष ध्यान गया है।

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ब्रिटेन के गृह मंत्री ने नीरव मोदी को प्रत्र्यिपत करने के भारत के अनुरोध को कानूनी कार्रवाई के वास्ते हाल ही में अदालत को अग्रसारित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.