Monday, Jun 27, 2022
-->
kejriwal and kcr discussed the political situation in country rkdsnt

केजरीवाल और केसीआर ने देश के राजनीतिक हालात पर की चर्चा

  • Updated on 5/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तेलंगाना के अपने समकक्ष के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) से यहां अपने आवास पर मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने वर्तमान राजनीतिक और संघीय मुद्दों सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

सुप्रीम कोर्ट ने घोटाला मामलों में FIRs को एक जगह करने का दिया आदेश 

  •  

दो क्षेत्रीय संगठनों - आम आदमी पार्टी और तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख केजरीवाल और राव के बीच बैठक भाजपा को चुनौती देने के लिए 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक समीकरण बनाने के मद्देनजर महत्वपूर्ण है। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि दोनों मुख्यमंत्रियों ने एक साथ दोपहर का भोजन किया और देश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। बाद में, वे चंडीगढ़ रवाना हो गए।     

चित्रा रामकृष्ण की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने CBI से मांगा जवाब 

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट््वीट किया, ‘‘माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने आवास पर तेलंगाना के माननीय मुख्यमंत्री श्री के. चंद्रशेखर राव के लिए दोपहर भोज की मेजबानी की।’’बैठक में तेलंगाना के मंत्री वी प्रशांत रेड्डी और सांसद- जोगिनपल्ली संतोष कुमार, एन. नागेश्वर राव, रंजीत रेड्डी और वेंकटेश भी शामिल थे। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी इस दौरान मौजूद थे।     

आम्रपाली पर CBI ने 230 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया

केजरीवाल, राव और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ संघर्ष में शहीद हुए सैनिकों और पिछले वर्ष कृषि कानून विरोधी आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को चंडीगढ़ में श्रद्धांजलि अॢपत करेंगे।   शनिवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव ने केजरीवाल के साथ दिल्ली सरकार के स्कूलों और मुहल्ला क्लीनिकों का दौरा किया था। राव ने शनिवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी।  राव राष्ट्रीय स्तर के राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए अपने सप्ताह भर के दौरे के तहत दिल्ली में हैं।  

खट्टर से मिले कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई, अटकलों का बाजार गर्म

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.