Thursday, Aug 16, 2018

आईवीआर कॉल के माध्यम से लोगों से सम्पर्क साधने में जुटे केजरीवाल

  • Updated on 3/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के सभी राजनीतिक दल भविष्य के लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। सभी दल अपने-अपने तरीके से भीड़ जुटाकर अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने भी ताल ठोक दी है। आगामी 25 मार्च को केजरीवाल हिसार में रैली कर भविष्य में प्रदेश की सभी लोकसभा तथा विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर देंगे। 

केजरीवाल रैली में भीड़ जुटाने के लिए आई.वी.आर. कॉल के माध्यम से लोगों से संपर्क साधन में जुटे हुए हैं। इतना ही नहीं, हरियाणा से पुराना नाता जोड़कर लोगों को हिसार रैली में आने का न्यौता दे रहे हैं। रविवार से यह फोन कॉल हरियाणा के विभिन्न जिलों में रहने वाले लोगों को आनी शुरू हुई है। केजरीवाल ने इस फोन कॉल में कहा है कि वह हरियाणा में पैदा हुए और यहीं पर पढ़ाई-लिखाई की है। 

कृषि के क्षेत्र में इसराईल की तकनीक लाभकारी: खट्टïर

उन्होंने इस कॉल में दावा किया है कि जब वह पैदा हुए तब हरियाणा नंबर वन होता था लेकिन अब तक सत्ता संभालने वाले सभी नेताओं तथा पाॢटयों ने मिलकर हरियाणा को बर्बाद कर दिया है। आज हरियाणा में छात्र, किसान, व्यापारी, कर्मचारी तथा महिलाएं दुखी हैं। 

इस कॉल में प्रदेश की जनता को हरियाणा बचाने की अपील करते हुए कहा है कि हम सभी को अब एकजुट होना पड़ेगा जिसके लिए समूचे हरियाणा के लोगों को आगामी 25 मार्च को हिसार में एकत्र होकर विचार-विमर्श करने का न्यौता दिया गया है। दूसरी ओर ‘आप’ के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयङ्क्षहद प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर लोगों को रैली में आने का न्यौता दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.