Friday, Jun 18, 2021
-->
kejriwal expresses concern over growing corona case says lockdown is not a solution albsnt

केजरीवाल ने बढ़ते Corona केस पर जताई चिंता,कहा- Lockdown समाधान नहीं,जागरुकता जरुरी

  • Updated on 4/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर कोेरोना वायरस के मामले में वृद्धि के बाद केंद्र सरकार राज्य सरकार अलर्ट हो गई है। इसी कड़ी में आज दिल्ली के सईएम अरविंद केजरीवाल ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई। जिसमें राजधानी में बढ़ते कोरोना को लेकर लॉकडाउन पर चर्चा हुई। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल ने साफ किया कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लागू किया जाएगा।

कोरोना को लेकर योगी सरकार अलर्ट, कक्षा 8 तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद करने के दिए निर्देश

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर यह आपातकालीन बैठक बुलाई थी। जिसमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत संबंधित विभागों के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। केजरीवाल के बयान के बाद उस अटकलों को विराम भी लग गया जिसमें कयास लगाई जा रही थी कि कोरोना पर काबू पाने के लिये दिल्ली में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है।

बढ़ते कोरोना के बीच दिल्ली में हुआ रिकॉर्ड टीकाकरण, अब सप्ताह के सातों दिन लगेगी वैक्सीन

मालूम हो कि अरविंद केजरीवाल ने साफ किया कि लॉकडाउन कोई स्थायी समाधान नहीं है। बल्कि लोगों को कोरोना वायरस के चौथी लहर को लेकर जागरुक होना जरुरी है। उन्होंने इस बात पर बल दिया कि कोरोना को हराने के लिये मास्क पहनना,सामाजिक दूरी का पालन और कोरोना वैक्सीन जैसे उपाय को अपनाना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने साफ किया कि उनकी सरकार कोरोना वायरस के चौथी लहर को लेकर सजग है। सरकार लगातार समीक्षा कर रही है। वहीं उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि राजधानी में बीते 24 घंटे में 3,583 नए केस आए है। उन्होंने कहा कि गुरुवार को लगभग 71,000 लोगों को टीका का लाभ दिया गया। 


 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.