Wednesday, Oct 27, 2021
-->
kejriwal gave rs10 lakh to family of doctor amit singh who died during corona duty kmbsnt

कोरोना ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले डॉक्टर के परिवार को CM केजरीवाल ने दिए 10 लाख

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड-19 की ड्यूटी के दौरान डॉ अमित सिंह दामियां की कार्डियक अरेस्ट से निधन होने पर उनकी पत्नी मनमीत अलंग को मंगलवार को आर्थिक मदद के तौर पर 10 लाख रुपये का चेक सौंपा। दिवंगत डॉ अमित सिंह दामिया के परिवार को आर्थिक मदद मुख्यमंत्री राहत कोष से प्रदान की गई है।

इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ हमेशा खड़े हैं। हमें डॉक्टर अमित सिंह की सेवा पर बहुत गर्व है। उनकी जिंदगी वापस तो नहीं ला सकते लेकिन उम्मीद करता हूं कि इस आर्थिक सहायता से उनके परिवार को थोड़ी मदद मिल जाएगी।

प्रदूषण से निपटने के लिए विभागों से 21 सितंबर तक मांगा एक्शन प्लान

दिल्ली सरकार बुरे वक्त में साथ खड़ी रही- डॉक्टर की पत्नी
मुख्यमंत्री ने कहा कि दिवंगत डॉ अमित सिंह ने कोरोना के दौरान लगातार ड्यूटी की और पूरी लगन से कोरोना मरीजों की सेवा की। अमित सिंह दामियां की पत्नी मनमीत अलंग ने सीएम केजरीवाल को आर्थिक मदद देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि दिल्ली सरकार बुरे वक्त में साथ खड़ी रही है।

रक्षा मंत्रालय के 27 ऑफिस को नए भवनों में ट्रांसफर किया जाएगा, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

स्वामी विवेकानंद अस्पताल में तैनात थे डॉक्टर अमित
बता दें कि डॉक्टरॉ अमित सिंह दामी स्वामी विवेकानंद अस्पताल के एनेस्थीसिया में विभाग में अनुबंध के आधार पर वरिष्ठ रेजिडेंट के रूप में थे। वो कोरोना की ड्यूटी पर थे और ड्यूटी के दौरान ही उन्हें 13 मई को कार्डियक अरेस्ट आया था।  जिसके बाद उन्हें हरियाणा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका निधन हो गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.