Wednesday, Oct 27, 2021
-->
kejriwal going to goa discuss issue of unemployment with youth kmbsnt

आज गोवा के दौरे पर CM केजरीवाल, युवाओं से करेंगे बेरोजगारी के मुद्दे पर बात

  • Updated on 9/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गोवा के दौरे पर हैं। आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की जीत का दम भर रहे केजरीवाल आज यहां युवाओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे। केजरीवाल राज्य में बढ़ रही बेरोजगारी के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। 

केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है कि बेरोजगारी चरम पर होने के कारण गोवा के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। सरकारी नौकरी सिर्फ पैसे और कनेक्शन वाले लोगों को ही मिलती है। गोवा के लोगों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए गोवा आ रहा हूं।

दिल्ली: भ्रष्टाचार के आरोप में BJP से बाहर हुई पार्षद पूजा मदान ने ज्वाइन की AAP

कांग्रेस और बीजेपी ने गोवा के लोगों को दिया धोखा- केजरीवाल 
इससे पहले जुलाई के महीने में भी केजरीवाल गोवा का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी दोनो पर ही जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि गोवा के लोगों ने पिछले चुनावों में कांग्रेस का चयन किया था लेकिन सरकार बीजेपी ने बनाई क्योंकि कांग्रेंस के विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। ये गोवा के लोगों के साथ धोखा है। उन्होंने कहा कि पार्टी बदलने वाले नेताओं से जब कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सत्तासीन पार्टी में रहकर लोगों का काम करना चाहते थे। केजरीवाल ने कहा कि मैं आज गोवा के लोगों से पूछना चाहता हूं क्या आपके काम हुए?

सिद्धू ने अमरिंदर सिंह के बाद चन्नी को दी बधाई, बताया ऐतिहासिक कदम

बिजली के क्षेत्र में गोवा के लिए ये चार गारंटी
केजरीवाल ने कहा था कि बिजली के क्षेत्र के में मैं आज गोवा से 4 गारंटी देना चाहता हूं। आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी। पुराने  बिजले के बिल माफ किए जाएंगे। किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी और इसके साथ ही पावर कट का सामना गोवा वालों को नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि दिल्ली में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है वहां पर 73 प्रतिशत लोगों के बिजली के बिल शून्य आते हैं। अब गोवा के लोग भी दिल्ली की तरह सुविधाएं चाहते हैं। यहां के लोग बदलाव चाहते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.