Tuesday, Oct 19, 2021
-->
Kejriwal government completely failed in fulfilling the promises made to tenants: Adesh Gupta

किरायेदारों से किये वादे को पूरा करने में केजरीवाल सरकार पूरी तरह फेल:आदेश गुप्ता

  • Updated on 9/13/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि किरायेदारों से किये वादे को पूरा करने में केजरीवाल सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि नौबत यह है कि हाई कोर्ट ने भी इस मामले में दिल्ली सरकार को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा का केजरीवाल सरकार से यह आग्रह  है कि जो भी किरायेदारों से वादे किए हैं, उसे जल्द पूरा करें ऐसे समय व्यर्थ कर कोर्ट के आदेश की अवहेलना न करें।

9 लाख किरायेदारों को इस घोषणा के माध्यम से दिल्ली सरकार ने धोखा दिया

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के 9 लाख किरायेदारों को इस घोषणा के माध्यम से दिल्ली सरकार ने धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि 10 सितंबर को कोर्ट ने भी कहा कि सिर्फ लोगों से वादे कर देना सरकार का काम नहीं है बल्कि उन वादों पर अमल करना सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। भाजपा नेताओं ने कहा कि कोर्ट ने दो हफ्ते का समय दिल्ली सरकार को दिया है ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवालों से जो वादा किया था उसे पूरा कर सकें।

 

शहर देश की अर्थव्यवस्था के इंजन हैं, लेकिन बुनियादी ढांचे की कमी को दूर करना  महत्वपूर्ण है: हरदीप

गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना की पहली लहर आई तो 29 मार्च को दिल्ली के सभी मकान मालिको से वादा किया था कि अगर कोई गरीब किरायेदार आर्थिक तंगी की वजह से किराया नहीं दे पा रहा है तो उसका भुगतान दिल्ली सरकार करेगी। उन्होंने दावा किया कि लेकिन दिल्ली का एक भी मकान मालिक बता दें जिसे केजरीवाल सरकार ने भुगतान किया हो।

जो वादे किए उन्होंने उसे पूरा नहीं किया

गुप्ता और बिधूड़ी ने संयुक्त रूप से कहा कि बाकी सभी वादों की तरह यह वादा भी झूठा साबित हुआ। आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जो वादे किए उन्होंने उसे पूरा नहीं किया। चाहे वह 2 महीने मुफ्त राशन देने की बात हो, ऑटो वालों को 5000 रुपये देने के बात हो या फिर कोरोना से हुई मौत पर परिवारवालों को 50000 की सहायता राशि देनी हो।

कोई उत्तर सरकार द्वारा नहीं दिया गया

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में कुल 9 लाख लोग किराए पर रहते हैं। लेकिन इन सभी लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल ने झूठे वादे करके धोखा किया है। उन्होंने कहा कि 29 अगस्त को याचिकाकतार्ओं द्वारा केजरीवाल को पत्र भी लिखा गया और साथ ही फोन पर संपर्क करने की कोशिश भी की गई ताकि जानकारी मिल सके अभी तक कितने किरायेदारों को किराए के पैसे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन इसका कोई उत्तर सरकार द्वारा नहीं दिया गया। 

 

comments

.
.
.
.
.