Sunday, Feb 23, 2020
kejriwal is lying falsely about bjp regularizing unauthorized colonies

अनधिकृत कॉलोनियो पर केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोल रही है भाजपा

  • Updated on 12/29/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को दावा किया कि अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर भाजपा सरासर झूठ बोल रही है। केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ट्वीट को टैग किया है जिसमें उन्होंने अनधिकृत कॉलोनियों पर डीडीए (DDA) की वेबसाइट से अक्सर पूछे जाने वाले सवालों को साझा किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर साधा निशाना 
केजरीवाल ने दावा किया कि वेबसाइट (Website) दिखाती है कि केंद्र की योजना ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को और ना ही मकानों को नियमित करेगी। केजरीवाल ने ट्वीट (Tweet) किया, ‘‘डीडीए (DDA) की वेबसाइट कहती है कि केंद्र की योजना ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करेगी, ना ही मकानों को। वाकई चौंकाऊ है। विश्वास नहीं होता कि भाजपा (BJP) लोगों से सरासर झूठ बोल रही है और ढेर सारे होर्डिंग लगाए गए हैं। डीडीए की वेबसाइट के जरिए लोगों को सच बताने के लिए हरदीप पुरी (Hardeep puri) जी का शुक्रिया।

भाजपा कर रही है गुमराह
वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) में कहा, ‘‘अगर वे सच में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करना चाहते हैं तो लोगों को उनकी रजिस्ट्री क्यों नहीं दे रहे। ’’ सिसोदिया ने अक्सर पूछे जाने वाले सवाल दिखाते हुए कहा, ‘‘डीडीए ने अपनी वेबसाइट पर साफ उल्लेख किया है कि यह नीति ना तो अनधिकृत कॉलोनियों को और ना ही वहां निर्मित ढांचों को नियमित करने के लिए है।’’ भाजपा से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है 

comments

.
.
.
.
.