Friday, Feb 03, 2023
-->
kejriwal reply to amit shah over cctv camera in delhi delhi elections 2020

दिल्ली चुनाव: खुशी है 'कुछ' कैमरे तो आपको दिखाई दिए, शाह से केजरीवाल

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के 'चुनावी दंगल' (Delhi Assembly Elections 2020) में एक दूसरे को मात देने की कोशिशों में जुटी आप (AAP) और बीजेपी (BJP) लगातार एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कम सीसीटीवी लगाने को लेकर जब केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा तो उन्होंने इसका करारा जवाब दिया। केजरीवाल ने कहा मुझे खुशी है कि कम से कम आपको कुछ कैमरे तो नजर आए। 

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली में अपनी एक रैली के दौरान केजरीवाल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी, और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो केजरीवाल। इसका जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे खुशी है आपको 'कुछ' कैमरे तो दिखाई दिए।

दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए: शाह

खुशी है राजनीति बदली है- केजरीवाल
केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि मुझे खुशी है आपको 'कुछ' CCTV कैमरे तो दिखाई दिए। कुछ दिन पहले तो आपने कहा था एक भी कैमरा नहीं लगा। थोड़ा समय निकालिए, आपको स्कूल भी दिखा देते हैं? मुझे बेहद खुशी है कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदली है जो यहां बीजेपी को CCTV, स्कूल और कच्ची कालोनियों पर वोट मांगने पड़ रहे हैं। 

दिल्ली चुनाव: पाकिस्तान वाले बयान पर कपिल मिश्रा को चुनाव आयोग से झटका, मिला नोटिस

केंद्र की योजना दिल्ली में लागू नहीं होने दे रहे केजरीवाल- अमित शाह
जनता के संबोधित करते हुोए गृह मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने के साढ़े चार साल तक ये कहते थे कि मोदी जी ने मुझे कुछ काम ही नहीं करने दिया, इसलिए दिल्ली का विकास नहीं हुआ। अब कहते हैं, पांच साल में दिल्ली का विकास मैंने किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना लाए, ये भी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में नहीं लागू की। करीब 112 ऐसी योजनाओं के बीच में केजरीवाल रोड़ा बन गए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.